script

घायल मजदूर की अस्पताल में मौत

locationचेन्नईPublished: May 03, 2019 03:30:13 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

कंपनी के कर्मचारियों पर मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप

man-injured-in-firm-dies-in-hospital

Man injured in Firm dies in hospital

चेन्नई. वेलचेरी में गैस एजेंसी में काम करने वाले मजदूर जिसे घायलावस्था में जीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया था, की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सईदापेट के स्वामीयार गार्डन निवासी सुरेश (३६) वेलचेरी में निजी गैस एजेंसी में काम करता था।

३० अप्रैल को गैस सिलेंडर गोदाम में ले जाते वक्त गिर गया जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट लगी। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन गुरुवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सईदापेट पुलिस मामले की जांच कर रही है।


कंपनी के कर्मचारियों पर मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप
चेन्नई. वल्सरवाक्कम के भरतदासन स्ट्रीट स्थित एक कंपनी के कर्मचारियों पर २० वर्षीया युवती ने मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार २० वर्षीया युवती ने काम करने वाले कंपनी के कर्मचारियोंं पर नौकरी छोडऩे के बावजूद प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नवीन प्रमोटर्स नामक कंपनी ने कुछ दिन पहले नौकरी के लिए इश्तेहार दिया था जिसे देखकर उसने आवेदन किया तो उसे नौकरी मिल गई लेकिन ज्वाइन करने के अगले दिन ही उसने नौकरी छोड़ दी।

दरअसल कंपनी में काम करने वाले दूसरे कर्मचारी उसे प्रेम-प्रसंग कर परेशान कर रहे थे इसलिए उसे नौकरी छोड़ दी। इसके बावजूद उसे लगातार फोन कर काम पर बुलाया जा रहा है। मानसिक रूप से प्रताडि़त किया जा रहा है। उसने वल्सरवाक्कम पुलिस में शिकायत दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो