scriptChennai: शख्स ने लकड़ी काटने वाली मशीन से पत्नी व दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया | Man kills family, self using wood cutting machine in Chennai | Patrika News
चेन्नई

Chennai: शख्स ने लकड़ी काटने वाली मशीन से पत्नी व दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया

– कर्ज के बोझ तले उठाया कदम

चेन्नईMay 28, 2022 / 05:41 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Man kills family, self using wood cutting machine in Chennai

Man kills family, self using wood cutting machine in Chennai

चेन्नई.

चेन्नई के पल्लावरम इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो छोटे बच्चों की कथित तौर पर हत्या कर दी और खुदकुशी कर ली। पुलिस सूत्रों के अनुसार एक ही कमरे में चार लोगों को शव मिले जिनमें एक महिला और दो बच्चों का गला रेता हुआ था। शुरूआती जांच से पता चलता है कि उनका गला लकड़ी काटने वाली मशीन से रेता गया है। उनके बगल में परिवार का मुखिया का शव पड़ा है। पुलिस ने चारों के शव पोस्टमार्टम के लिए कीलपॉक मेडिकल सरकारी अस्पताल भेजा और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्रेटर चेन्नई पुलिस कमिश्नर शंकर जीवाल मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना करने के बाद जांच के आदेश दिए।

कर्ज में डूबा था परिवार
पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना पल्लवारम के पोझीचलूर की है। शनिवार सुबह मामला प्रकाश में आया है। मृतक की पहचान प्रकाश (41), पत्नी गायत्री (39), बेटी नित्यश्री (13) और बेटा हरिकृष्णन (9) के रूप में हुई है। प्रकाश एक आईटी कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करता था। पुलिस का कहना है कि प्रकाश कर्ज में डूबा हुआ था। जिस वजह से उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। आर्थिक तंगी के कारण उसका पत्नी के साथ आए दिन झगड़ा होता रहता था। शुक्रवार को उनका सालगिरह था जिस दिन उसने पत्नी और बच्च्चों को मौत के घाट उतारकर खुदकुशी कर ली।

खून से सना था कमरा
पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह जब परिवार को कोई सदस्य घर से बाहर नहीं निकला तो पडोसियों को सेंदेह हुआ। उन्होंने पहले आवाज दी और उसके रिश्तेदारों को सूचित किया। उसके बाद प्रकाश को फोन किया लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोडकऱ घर में प्रवेश किया तो अंदर का नजारा देख दंग रह गए। एक कमरे में चार शव पड़े थे और पूरा कमरा खून से लथपथ था। लकड़ी काटने वाली मशीन से चारों के गले रेता हुआ था। पुलिस को संदेह है कि प्रकाश ने तीनों का गला रेत देने के बाद खुद का गला रेत लिया गया और उसकी भी मौत हो गई।

ऑनलाइन खरीदी थी मशीन
जांच के बाद पुलिस ने बताया कि जिस मशीन ने परिवार को गला रेता गया है, वह मशीन ऑनलाइन खरीदी गई है। प्रकाश ने 19 मई को मशीन ऑनलाइन खरीदी थी। पुलिस को संदेह है कि प्रकाश ने खाने या कोई पेय पदार्थ में बेहोशी की दवा मिलाकर परिवार को बेहोश किया गया होगा फिर उसने गला रेता होगा।

कमरे में मिला सुसाइड नोट
पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नो मिला है जिसमें प्रकाश ने कर्ज में डूबे होने का जिक्र किया है, लेकिन प्रकाश के कमरे की तलाशी के दौरान 3.50 लाख रुपए जब्त किए गए है। ऐसे में सवाल ये है कि क्या लेनदारों से परेशान होकर उसने हत्या के बाद खुदकुशी की। पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए उसके फोन कॉल और अन्य जानकारी जुटा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो