दिन-दहाड़े राजस्थानी प्रवासी से लूटपाट

दिन-दहाड़े राजस्थानी प्रवासी से लूटपाट

Purushotham Reddy | Publish: Sep, 10 2018 09:23:38 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

-पीटकर लूटा कीमती सामान

चेन्नई. मईलापुर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह मंदिर से घर लौट रहे राजस्थानी प्रवासी से लूटपाट का मामला सामने आया है। दिन-दहाड़े हुई लूटपाट के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बदमाशों ने मईलापुर के नच्चियप्पन स्ट्रीट निवासी पियानचंद (३०) सोमवार सुबह मईलापुर स्थित जैन मंदिर गए थे। मंदिर में पूजा करने के बाद वे घर की ओर पैदल जा रहे थे। उसी दौरान बाइक पर सवार बदमाशों ने उनको घेर लिया और पीटने के बाद उनके गले से ३ सवरन की चेन और एक मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

हथौड़े से महिला पर हमला करने वाला गिरफ्तार
चेन्नई. किराया बढ़ाने पर मकान खाली करने से नाराज मकान मालिक ने महिला किराएदार पर हथौड़े से हमला कर घायल कर दिया। घायल महिला को जीएच में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी मोसुस (४५) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि करपगम (४०) चिंताद्रीपेट की रेक्स स्ट्रीट में किराए के मकान में रहती थी। कुछ दिन पहले उसके मकान मालिक मोसुस ने अचानक दो हजार रुपए किराया बढ़ा दिया जिसके बाद उसने घर खाली कर दिया और बाजार स्ट्रीट में दूसरे मकान में रहने चली गई। पुलिस ने बताया कि करपगम के घर खाली करने से मोसुस क्रोधित था। वह रविवार को नशे में धुत होकर बाजार स्ट्रीट गया जहां करपगम अपने पड़ोसियों से बातें कर रही थी उसी दौरान उसने हथौड़ा निकालकर उसके सिर पर वार कर दिया।

पूझल जेल में कैदी ने सुरक्षाकर्मी को पीटा
चेन्नई. पूझल जेल में सजा काट रहे कैदी ने सुरक्षाकर्मी की पिटाई कर दी। इस संबंध में पूझल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया नशीले पदार्थ की तस्करी के मामले में सजा काट रहे रसलुद्दीन रविवार को चोरी-चुपके दूसरे फेज में घुसने की कोशिश कर रहा था। उसे एक सुरक्षाकर्मी ने देख लिया और रोककर पूछताछ करने लगा। उनमें झगड़ा हो गया और रसलुद्दीन ने उसे पीटकर घायल कर दिया। घायल सुरक्षाकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Ad Block is Banned