script

पत्नी के साथ मिलकर मां, बाप और भाई को मौत के घाट उतारा

locationचेन्नईPublished: May 19, 2019 05:33:30 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

जायदाद का मामलाएसी जलने से हुई मौत का रचा नाटक

Murder

Murder

विल्लुपुरम. दिण्डीवनम में एसी में शॉर्ट सर्किट की वजह से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत मामला पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए था। करोड़ों की जायदाद के लालच में बड़े बेटे ने मां, बाप और छोटे भाई को पत्नी गायत्री के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया।

यह घटना कावेरीपाक्कम के सुब्बुरायन स्ट्रीट निवासी राजी के घर घटी थी। बुधवार को राजी, उनकी पत्नी कलैसेल्वी व छोटे बेटे गौतमन का झुलसा हुआ शव उनके शयनकक्ष से बरामद हुआ था।

पहले एसी में शार्ट सर्किट की वजह से इसे दुर्घटना माना गया, लेकिन जब छोटे बेटे गौतमन के सिर पर खूनी चोट के निशान पाए गए तो पुलिस ने बड़े भाई गोवर्धन से पूछताछ शुरू की। शॉर्ट सर्किट बताए एसी की मिस्त्री से जांच भी कराई गई।

कड़ी पुलिसिया पूछताछ में गोवर्धन ने सब कुछ उगल दिया। गोवर्धन ने पत्नी के साथ मिलकर तीन हत्या करने की बात कबूल कर ली जबकि पहले यह अंदेशा था कि गोवर्धन ने सुपारी देकर इनकी हत्या कराई है।

पूछताछ के अंत में गोवर्धन ने पुलिस को बताया कि उसने ही गायत्री के साथ मिलकर तीनों को मारा फिर इसे दुर्घटना का रूप देने का नाटक रचा। गोवर्धन का कहना था कि उसके करोड़ों की पैतृक सम्पत्ति थी जिसे वह पूरी तरह हथियाना चाहता था इसलिए उसने यह साजिश रची।

इकबालिया बयान के बाद पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्ता कर लिया। दोनों अभियुक्तों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो