पत्नी और आशिक का सिर कलम कर पहुंचा थाने

अनैतिक रिश्तों के सिलसिले को रक्तरंजित करने के बाद षणमुगम पशुवंदनै पुलिस थाने गया और समर्पण कर दिया। उसने पुलिस को पूरी कहानी सुनाई।

By: MAGAN DARMOLA

Updated: 18 Feb 2020, 06:45 PM IST

चेन्नई. तमिलनाडु के कोविलपट्टी में पत्नी के अन्य व्यक्ति से अनैतिक ताल्लुकात का पता चलने पर गुस्साए पति ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया। इस वजह से इलाके में सनसनी फैल गई। कोविलपट्टी के पूंगवरनथम कॉलोनी की यह घटना है। इस कॉलोनी की ईस्ट स्ट्रीट में रहने वाले षणमुगम शादी-उत्सवों में बीन व वाद्ययंत्र बजाते हैं। उनकी शादी मारीअम्माल से हुई। दम्पती के एक बेटा-बेटी है।

मारीअम्माल के उसी इलाके में बसे राममूर्ति के साथ विवाहेतर संबंध बन गए। इसकी भनक लगते ही षणमुगम ने दोनों को चेताया। मारीअम्माल और राममूर्ति ने इस तरह के किसी भी संबंध से इनकार किया। लेकिन दोनों ही बेफिक्र होकर पहले की तरह रहने लगे। राममूर्ति की कॉलोनी में अच्छी छवि थी इसलिए उस पर किसी को भी संदेह नहीं था।

सूत्रों के अनुसार रविवार अलसुबह षणमुगम ने भीतर के कमरे से कुछ आवाज सुनी। वह अंदर गया और उसने राममूर्ति व पत्नी को आपत्तिजनक अवस्था में देखा। आपा खोए षणमुगम ने फरसे से राममूर्ति का सिर कलम कर दिया। लेकिन उसका गुस्सा ठंडा नहीं हुआ और उसी हथियार से पत्नी की भी काटकर हत्या कर दी।

दोनों के अनैतिक रिश्तों के सिलसिले को रक्तरंजित करने के बाद षणमुगम पशुवंदनै पुलिस थाने गया और समर्पण कर दिया। उसने पुलिस को पूरी कहानी सुनाई। उसका इकबालिया बयान दर्ज करने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। षणमुगम की गिरफ्तारी दिखा दी गई है और आगे की कार्रवाई जारी है।

MAGAN DARMOLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned