scriptपत्नी और आशिक का सिर कलम कर पहुंचा थाने | Man murdered his wife and her lover | Patrika News

पत्नी और आशिक का सिर कलम कर पहुंचा थाने

locationचेन्नईPublished: Feb 18, 2020 06:44:05 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

अनैतिक रिश्तों के सिलसिले को रक्तरंजित करने के बाद षणमुगम पशुवंदनै पुलिस थाने गया और समर्पण कर दिया। उसने पुलिस को पूरी कहानी सुनाई।

पत्नी और आशिक का सर कलम कर पहुंचा थाने

पत्नी और आशिक का सर कलम कर पहुंचा थाने

चेन्नई. तमिलनाडु के कोविलपट्टी में पत्नी के अन्य व्यक्ति से अनैतिक ताल्लुकात का पता चलने पर गुस्साए पति ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया। इस वजह से इलाके में सनसनी फैल गई। कोविलपट्टी के पूंगवरनथम कॉलोनी की यह घटना है। इस कॉलोनी की ईस्ट स्ट्रीट में रहने वाले षणमुगम शादी-उत्सवों में बीन व वाद्ययंत्र बजाते हैं। उनकी शादी मारीअम्माल से हुई। दम्पती के एक बेटा-बेटी है।

मारीअम्माल के उसी इलाके में बसे राममूर्ति के साथ विवाहेतर संबंध बन गए। इसकी भनक लगते ही षणमुगम ने दोनों को चेताया। मारीअम्माल और राममूर्ति ने इस तरह के किसी भी संबंध से इनकार किया। लेकिन दोनों ही बेफिक्र होकर पहले की तरह रहने लगे। राममूर्ति की कॉलोनी में अच्छी छवि थी इसलिए उस पर किसी को भी संदेह नहीं था।

सूत्रों के अनुसार रविवार अलसुबह षणमुगम ने भीतर के कमरे से कुछ आवाज सुनी। वह अंदर गया और उसने राममूर्ति व पत्नी को आपत्तिजनक अवस्था में देखा। आपा खोए षणमुगम ने फरसे से राममूर्ति का सिर कलम कर दिया। लेकिन उसका गुस्सा ठंडा नहीं हुआ और उसी हथियार से पत्नी की भी काटकर हत्या कर दी।

दोनों के अनैतिक रिश्तों के सिलसिले को रक्तरंजित करने के बाद षणमुगम पशुवंदनै पुलिस थाने गया और समर्पण कर दिया। उसने पुलिस को पूरी कहानी सुनाई। उसका इकबालिया बयान दर्ज करने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। षणमुगम की गिरफ्तारी दिखा दी गई है और आगे की कार्रवाई जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो