आसमान में उड़ान के दौरान बांधा मंगलसूत्र

  • कोरोनाकाल की शादियों के किस्से लोगों को हैरान करते रहते हैं। ऐसा ही एक किस्सा मदुरै के लकड़ी व्यापारी के बेटे की शादी का है।

By: Ram Naresh Gautam

Published: 24 May 2021, 06:23 PM IST

मदुरै. कोरोनाकाल की शादियों के किस्से लोगों को हैरान करते रहते हैं। ऐसा ही एक किस्सा मदुरै के लकड़ी व्यापारी के बेटे की शादी का है।

वर ने रविवार को बीच आसमान में विमान के भीतर ही शादी रचाई और वधू को मंगलसूत्र पहनाया। वर-वधू दोनों पूरी तरह सजे-धजे थे।

इनकी इस अनूठी शादी का फोटो वायरल हो गया। जानकारी के अनुसार मदुरै के गौरीपालयम निवासी लकड़ी व्यापारी के बेटे राकेश का विवाह एक अन्य उद्यमी की पुत्री दीक्षणा से तय हुआ। विवाह को खास बनाने के निर्णय के तहत निजी विमान सेवा बुक कर दी गई।

यात्रियों में लड़के-लड़की वाले ही शामिल थे - इस विमान ने 161 यात्रियों के साथ सुबह साढ़े सात बजे मदुरै से तुत्तुकुड़ी के लिए उड़ान भरी। यात्रियों में लड़के और लड़की वाले ही शामिल थे अन्य किसी को भी अनुमति नहीं थी।

विमान जब आसमान की ऊंचाई पर था तब राकेश ने दीक्षणा को जीवनसंगिनी बनाते हुए उसे मंगलसूत्र बांधा। विमान कंपनी के अनुसार सभी यात्रियों का कोरोना परीक्षण कराने के बाद ही सवार होने की अनुमति दी गई थी।

उल्लेखनीय है कि विवाह समारोह में 50 से अधिक लोगों को शामिल नहीं होने देने के नियम से निपटने के तरीके के रूप में भी इसे देखा जा सकता है।

Corona virus
Ram Naresh Gautam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned