scriptनवम्बर अंत तक मरीना बीच को आमजन के लिए नहीं खोला जाएगा, अतिरिक्त महाधिवक्ता ने न्यायालय को बताया | marina beach | Patrika News

नवम्बर अंत तक मरीना बीच को आमजन के लिए नहीं खोला जाएगा, अतिरिक्त महाधिवक्ता ने न्यायालय को बताया

locationचेन्नईPublished: Nov 12, 2020 09:23:26 pm

केवल मरीना बीच ही बन्द क्यों- मद्रास हाइकोर्ट ने पूछा – अतिरिक्त महाधिवक्ता ने बताया नवम्बर अंत तक नहीं खोला जाएगा मरीना बीच

marina beach

marina beach

चेन्नई. जब सिनेमा हॉल समेत सभी कुछ खोला जा रहा है तब केवल मरीना बीच को अब तक क्यों नहीं खोला गया है। मद्रास हाइकोर्ट ने चेन्नई निगम से सवाल किया है। न्यायाधीश विनीत कोठारी एवं एमएस रमेश की खंडपीठ ने कहा कि यदि निकाय ने कोई निर्णय नहीं लिया तो हमें बीच को खोलने को लेकर निर्देश जारी करने पड़ेंगे।
अतिरिक्त महाधिवक्ता ने न्यायालय को बताया कि नवम्बर अंत तक मरीना बीच को आमजन के लिए नहीं खोला जाएगा। राजगोपालन ने निगम की ओर से रिपोर्ट पेश की। कहा कि न्यायालय के निर्देश की पालना की जाएगी। न्याायलय ने मामले की सुनवाई 18 नवम्बर तक स्थगित कर दी।
………..
मेडिकल प्रवेश को लेकर 16 नवम्बर को जारी होगी रैंकलिस्ट
राज्य चयन समिति मेडिकल व डेंटल पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए रैंकलिस्ट 16 नवम्बर को जारी करेगी। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजयभास्कर ने यह जानकारी दी। अब तक 34,420 छात्रों ने सिंगल विंडो काउंसलिंग के लिए आवेदन किया है। चयन समिति तमिलनाडु डॉ. एमजीआर मेडिकल विश्वविद्यालय से संबंध स्व वित्त पोषित कालेज की सभी सीटों तथा सरकारी में स्टेट कोटे की सीटों के लिए छात्रों को अलोट करेगी। अलोटमेन्ट नीट की मेरिट तथा आरक्षण के 69 फीसदी नियम के तहत होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो