scriptविमान में विवाह , बीच आसमान में उड़ान के दौरान बांधा मंगलसूत्र | Marriage in the plane | Patrika News

विमान में विवाह , बीच आसमान में उड़ान के दौरान बांधा मंगलसूत्र

locationचेन्नईPublished: May 23, 2021 06:51:31 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

कोरोनाकाल की शादियों के किस्से लोगों को हैरान करते रहते हैं। ऐसा ही एक किस्सा मदुरै के लकड़ी व्यापारी के बेटे की शादी का है।

विमान में विवाह , बीच आसमान में उड़ान के दौरान बांधा मंगलसूत्र

विमान में विवाह , बीच आसमान में उड़ान के दौरान बांधा मंगलसूत्र

 

– उड़ान में सिर्फ वर-वधू के परिजन थे सवार

मदुरै. कोरोनाकाल की शादियों के किस्से लोगों को हैरान करते रहते हैं। ऐसा ही एक किस्सा मदुरै के लकड़ी व्यापारी के बेटे की शादी का है। वर ने रविवार को बीच आसमान में विमान के भीतर ही शादी रचाई और वधू को मंगलसूत्र पहनाया। वर-वधू दोनों पूरी तरह सजे-धजे थे। इनकी इस अनूठी शादी की फोटो वायरल हो गई।

 


जानकारी के अनसार मदुरै के गौरीपालयम निवासी लकड़ी व्यापारी के बेटे राकेश का विवाह एक अन्य उद्यमी की पुत्री दीक्षणा से तय हुआ। विवाह को खास बनाने के निर्णय के तहत निजी विमान सेवा को बुक कर दिया गया।
इस विमान ने १६१ यात्रियों के साथ सुबह साढ़े सात बजे मदुरै से तुत्तुकुड़ी के लिए उड़ान भरी। यात्रियों में लड़के और लड़की वाले ही शामिल थे अन्य किसी को भी अनुमति नहीं थी।

 


विमान जब आसमान की ऊंचाई पर था तब राकेश ने दीक्षणा को जीवनसंगिनी बनाते हुए उसे मंगलसूत्र बांधा। विमान कंपनी के अनुसार सभी यात्रियों का कोरोना परीक्षण कराने के बाद ही सवार होने की अनुमति दी गई थी।
उल्लेखनीय है कि विवाह समारोह में ५० से अधिक लोगों को शामिल नहीं होने देने के नियम से निपटने के तरीके के रूप में भी इसे देखा जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो