scriptऊटी में भारी बारिश से जन जीवन अस्त-व्यस्त | Massive life in Ooty with heavy rain | Patrika News

ऊटी में भारी बारिश से जन जीवन अस्त-व्यस्त

locationचेन्नईPublished: May 17, 2018 01:52:01 pm

Submitted by:

Arvind Mohan Sharma

समर सीजन का लुत्फ लेने आए सैलानियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा

Massive life in Ooty with heavy rain
ऊटी. पर्वतीय नगरी ऊटी में भारी बारिश से जन जीवन प्रभावित हुआ। इस वजह से वोट हाउस में होने वाली नौका प्रतियोगिता भी रद्द करनी पड़ी।हालांकि इसकी तैयारियां पूरी हो गई थी। उद्घाटन के लिए कलक्टर भी पहुंच गई, लेकिन बारिश की वजह से तैयारियां धरी की धरी रह गई। बारिश का पानी निचले इलाकों में जमा होने से लोगों को परेशानी हुई। कई सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया। समर सीजन का लुत्फ लेने आए सैलानियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा।
तिरुपुर में करंट ने ली दो युवकों की जान
कोय म्बत्तूर . तिरुपुर में करंट लगने से दो श्रमिकों की मौत हो गई।हादसा शहर की के चामुंडीपुरम इलाके में हुआ। यहां एक भवन की तीसरी मंजिल पर काम चल रहा है। यहीं पर मजदूर कृष्णमूर्ति, राजमणि काम कर रहे थे। इसी दौरान वे छत पर गए थे और पेन्ट करने लगे। पास ही बिजली की लाइन की ओर ध्यान नहीं होने के कारण कृष्णमूर्ति का ब्रश तार से छू गया। इससे वह लाइन से चिपक गया। उसके चिल्लाने की आवाज सुन कर राजमणि उसे बचाने के लिए दौड़ा और वह भी करंट की चपेट में आ गया। जब तक दूसरे लोग वहां पहुंचते दोनों की मौत हो चुकी थी। तत्काल इलाके की लाइन काटी गई । दो जनों की करंट से मौत की खबर इलाके में तेजी से फैली और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची व दोनों के शव अस्पताल भिजवाया। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। पुलिस ने संदिग्धावस्था में मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

कोय म्बत्तूर में 95.48 फीसदी परीक्षार्थी रहे सफल
कोय बत्तूर. १12 वीं बोर्ड की परीक्षा में कोय बत्तूर जिले का परीक्षा परिणाम 95.48 फीसदी रहा है। यह जानकारी बुधवार को जिला कलक्टर टीएन हरिहरण ने दी। उन्होंने बताया कि जिले के 347 स्कूलों के 36 ,454 छात्र और 348 05 छात्राओं ने परीक्षा दी थी। इनमें से 15,06 6 छात्र और १९७९३ छात्राओं की विशेष उपलब्धि की बदौलत कोय बत्तूर पूरे राज्य में आठवें रेंक पर रहा है। जिला कलक्टर ने बताया कि निशक्त परीक्षार्थियों में से 93.3 फीसदी ने सफलता हासिल की है।
मु य शिक्षा अधिकारी ने बताया कि 34 छात्रों ने 118 0 अंक हासिल किए हैं, 6 11 छात्र-छात्राओं को 1151 से 118 0 तक अंक मिले हैं। 8 14 छात्र-छात्राओने 1126 से 1150 के बीच अंक हासिल किए हैं। 1018 छात्र-छात्राओं ने 1101-1125 अंक लाए हैं। इसी तरह 5332 परीक्षार्थियों ने 1001 के बीच स्कोर किया है। 750 छात्र-छात्राओ ने 1000 से अधिक अंक प्राप्त किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो