scriptBox office: मेडिकल थ्रिलर जो कभी उड़ान नहीं पकड़ती | Medical thriller that never takes flight | Patrika News

Box office: मेडिकल थ्रिलर जो कभी उड़ान नहीं पकड़ती

locationचेन्नईPublished: Aug 26, 2019 01:32:39 pm

Submitted by:

shivali agrawal

अंगों की तस्करी पर निर्देशक एस. ए. भास्करण की हालिया रिलीज मूवी मैय उड़ान नहीं पकड़ पाई। कहानी की थीम पुरानी थी जिसके आधार पर रहस्यमय ताना-बाना बुना गया है।

Box office: मेडिकल थ्रिलर जो कभी उड़ान नहीं पकड़ती

Box office: मेडिकल थ्रिलर जो कभी उड़ान नहीं पकड़ती

फिल्म समीक्षा – मैय


चेन्नई. अंगों की तस्करी पर निर्देशक एस. ए. भास्करण की हालिया रिलीज मूवी मैय उड़ान नहीं पकड़ पाई। कहानी की थीम पुरानी थी जिसके आधार पर रहस्यमय ताना-बाना बुना गया है।
कॉलीवुड में मेडिकल थ्रिलर मूवीज का ट्रेंड रहा है। कहानी की शुरुआत एक युवती के गायब होने से होती है। उसके पिता चार्ल शिकायत लिखाते हैं। भ्रष्ट पुलिसकर्मी के रूप में अभिनेता अजय घोष दर्शकों के सामने आते हैं। केस की जांच में तेजी नहीं होने की वजह से मंझे हुए अभिनेता किशोर जांच शुरू करते हैं।
इस बीच यूएस रिटर्न डॉक्टर निकी सुंदरम जो फिल्म के हीरो हैं, की एंट्री होती है। ड्रग माफिया उसे एक दवा विक्रेता की हत्या के आरोप में फंसा देता है। एक मरीज को बचाते वक्त हीरो अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश से टकराता है और दोनों प्यार करने लगते हैं।
फिल्म की शेष कहानी में पुलिस अधिकारी किशोर कैसे ड्रग माफिया और ऑर्गन रैकेट से पर्दा उठाता है तथा गायब हुई लडक़ी का पता लगाता है। मिसिंग गर्ल की मिस्ट्री फिल्म के हीरो से भी जोड़ दी जाती है।
निर्देशक ने अंतिम समय तक सस्पेंस और थ्रिल बनाए रखने का प्रयास किया लेकिन एक समय बाद सबकुछ अंदाजा लग जाता है। फिल्म के कथापात्रों ने अपना काम बखूबी निभाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो