scriptइस सप्ताह रविवार की जगह शनिवार को आयोजित होगा मेगा वैक्सीनेशन कैंप: स्वास्थ्य मंत्री | Mega Covid vaccination camp shifted from Sunday to Saturday in TN | Patrika News

इस सप्ताह रविवार की जगह शनिवार को आयोजित होगा मेगा वैक्सीनेशन कैंप: स्वास्थ्य मंत्री

locationचेन्नईPublished: Oct 18, 2021 07:07:51 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम. सुब्रमण्यन ने सोमवार को कहा कि इस सप्ताह रविवार की जगह शनिवार को ही मेगा

इस सप्ताह रविवार की जगह शनिवार को आयोजित होगा मेगा वैक्सीनेशन कैंप: स्वास्थ्य मंत्री

इस सप्ताह रविवार की जगह शनिवार को आयोजित होगा मेगा वैक्सीनेशन कैंप: स्वास्थ्य मंत्री


चेन्नई. तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम. सुब्रमण्यन ने सोमवार को कहा कि इस सप्ताह रविवार की जगह शनिवार को ही मेगा वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा। यहां पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा रविवार को मांसाहारी और शराब पीने की आदत वाले लोग टीका लेने से हिचकिचाते हैं। लोगों की इस समस्या को दूर करने के उद्देश्य से सरकार ने रविवार की जगह शनिवार को ही मेगा कैंप आयोजित करने का निर्धारित किया है। इस सप्ताह मेगा कैंप के लिए 50 हजार स्पेशल कैंप लगाए जाएंगे।

 

इससे पहले आईआईटी मद्रास के परिसर में 45 श्वानों की मौत की खबर के बाद सुब्रमण्यन ने ग्रेटर चेन्नई कार्पोरेशन के उपायुक्त और पशु चिकित्सक अधिकारियों के साथ परिसर का दौरा कर मौका मुआयना किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान में कैंपस में 87 श्वान हैं। 2020 की जनगणना के अनुसार कैंपस में 188 श्वान थे और उनमें से 14 को छोड़ दिया गया, 29 को गोद लिया गया और दो कैंपस से भाग गए थे।

 


इसके अलावा पिछले वर्ष 56 श्वानों की मौत हो गई। प्रबंधन ने दावा किया कि बीमारी और उम्र संबंधी कारणों से श्वानों की मौत हो रही है। मौत के सटिक कारण का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सुब्रमण्यन ने कहा कि प्रबंधन से कैंपस में उपस्थित हिरणों की देखरेख करने को कहा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो