डाक्टरों की सुरक्षा की मांग को लेकर कलक्टर को ज्ञापन

डाक्टरों की सुरक्षा की मांग को लेकर कलक्टर को ज्ञापन
Memorandum to the Collector for the demand for protection of doctors

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Jun, 14 2019 11:23:29 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

कोलकाता में सोमवार रात एक मरीज की मौत के बाद परिजनों की ओर से तीन डाक्टरों के साथ की गई अभद्रता व मारपीट को लेकर जूनियर डाक्टर हड़ताल...

वेलूर।कोलकाता में सोमवार रात एक मरीज की मौत के बाद परिजनों की ओर से तीन डाक्टरों के साथ की गई अभद्रता व मारपीट को लेकर जूनियर डाक्टर हड़ताल कर रहे हैं। उनके समर्थन में शुक्रवार को कलक्टे्रट में इंडियन मेडिकल संघ के वेलूर शाखा के सदस्य अध्यक्ष डा. महेश्वरन के नेतृत्व में काला फीता लगाकर कलक्टर रामण को ज्ञापन दिया। उन्होंने कलक्टर से अस्पताल में कार्यरत चिकित्सकों को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की। इस अवसर पर सचिव डा.नर्मदा व सदस्य भी उपस्थित थे।

विधि विधान से हुई देवी-देवताओं की प्रतिष्ठा

राजस्थान राजपूत समाज चेन्नई के तत्वावधान एवं संतों के सान्निध्य में राज राजेश्वरी मां, अम्बे मां एवं अन्य देवी-देवताओं की प्रतिष्ठा के साथ ही साहुकारपेट के कृष्णप्पा टैंक स्ट्रीट में जारी तीन दिवसीय महोत्सव का समापन हो गया।

प्रतिष्ठा से पूर्व मोवण पूजा, तोरण वंदन, पूजा हुई। महोत्सव में समाज के लोगों ने बढ़चढक़र हिस्सा लिया। इस दौरान 108 कलशों द्वारा त्रिवेदी रूपन, विधान, जलाधिवास, धान्याधिवास के साथ ही शांतिक पौष्टिक होम, तत्व, न्यास, प्रधान होम, शिखर स्थापन विधान का आयोजन हुआ।

साथ ही एकाम्बरेश्वर अग्रहारम स्थित जैन भवन में भजन संध्या एवं स्वागत समारोह हुआ। भजन संध्या में राजस्थान के गायकों ने भजन पेश किए। महोत्सव में राजस्थान, कर्नाटक, आन्ध्रप्रदेश एवं तमिलनाडु के विभिन्न शहरों से भी प्रवासी शामिल हुए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned