script

चेन्नई में एनसीबी की बड़ी कार्रवाई, भारत-म्यांमार सीमा से लाया गया सात करोड़ रुपए का ड्रग्स जब्त

locationचेन्नईPublished: Aug 25, 2021 05:12:10 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चेन्नई.

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी), चेन्नई ने नशीले पदार्थ के तस्करों के एक गिरोह का भंडाफोड़ कर भारत-म्यांमार सीमा इलाके से लाए गए सात करोड़ रुपए की कीमत के मादक पदार्थ जब्त किए हैं। एनसीबी के अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

एनसीबी के जोनल निदेशक अमित घावटे ने बुधवार को एक विज्ञप्ति में बताया कि सटीक सूचना के आधार पर एनसीबी अधिकारियों के एक दल ने मंगलवार को शहर के बाहरी इलाके में एक ट्रक को रोका और वाहन में लकड़ी के एक बक्से से उच्च गुणवत्ता वाले मेथमफेटामाइन के आठ पैकेट बरामद किए। ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि मादक पदार्थ प्रत्येक पैकेट का वजन एक किलोग्राम था और पैकेट गोल्डेन येलो और हरे रंग के पैकेट में थे जिसपर विदेशी भाषा में मार्किंग किया गया था। इसमें कहा गया है कि नशीले पदार्थ को चेन्नई से दो लोग भारत-म्यांमा सीमा से यहां लाए थे। उन्हें भी पकड़ लिया गया है और उन्होंने मणिपुर स्थित मादक पदार्थ के तस्करों के जरिए म्यांमा से यह मादक पदार्थ खरीदने का जुर्म कबूल किया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे पहले भी मादक पदार्थ की तस्करी इसी तरह करते रहे है। जब्त किया गया मेथमफेटामाइन चेन्नई में बेचा जाना था।

ट्रेंडिंग वीडियो