scriptभाजपा भुनाएगी एमजीआर को | MGR | Patrika News

भाजपा भुनाएगी एमजीआर को

locationचेन्नईPublished: Oct 30, 2020 03:50:43 am

भाजपा भुनाएगी एमजीआर को

MGR

MGR

चेन्नई. सत्ताधारी एआईएडीएमके की सहयोगी भाजपा अपने एक महीने लम्बे कार्यक्रम वेट्रिवेल यात्रा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री एम.जी.रामचन्द्रन के फोटो को भुनाएगी। भाजपा का कहना है कि वह एक बड़े द्रविड़ दल के नेता को उत्सव के रूप में मना रही है। करीब साढ़े तीन मिनटका विज्ञापन हैं जिसे सोशल मीडिया पर भुनाया जाएगा। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एल. मुरुगन 6 नवम्बर को तिरुतनी से यात्रा की शुरुआत के मौके पर इसे लांच करेंगे। एमजीआर इस फोटो में मुस्करा रहे है। पीछे कमल का निशान है। भाजपा के अध्यक्ष एल. मुरुगन कहत हैं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी एमजीआर के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। एमजीआर की तरह कई अच्छे काम किए हैं और महिलाओं के बीच भी लोकप्रियता हासिल की है। पार्टी इस छोटे विज्ञापन को प्रमोट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और मुरुगा मंदिर में होने वाले इस कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री व राष्ट्रीय नेता भी शामिल होंगे।
सत्ताधारी दल एआईएडीएमके ने एमजीआर प्रतिमा पर शॉल अर्पित की थी तथा मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी एवं उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने अपने बयान दिए थे। एआईएडीएमके उप समन्वयक के.पी.मुनुसामी ने कहा कि अन्य दल एमजीआर के नाम को नहीं भुना सकते हैं। भाजपा नेताओं का कहना है कि पार्टी केवल एआईएडीएमके संस्थापक का उत्सव मना रही है। जो देश हित के लिए सदैव काम करते रहे थे। उन्होंने पार्टी को अखिल भारतीय स्तर की बनाया।
एमजीआर को करेंगे सेलिब्रेट
भाजपा के प्रदेश महासचिव प्रोफेसर रामा श्रीनिवासन कहते हैं, हम एमजीआर को सेलिब्रेट कर रहे हैं तथा सदैव उन्हें आदर देते हैं। एमजीआर हमारे पास में हैं और सभी के प्यारे हैं। इससे पहले भी पार्टी ने राष्ट्रीय हस्तियों सरदार वल्लभ भाई पटेल, नेताजी सुभाष चन्द्र बोस, लाल बहादुर शास्त्री व कांग्रेस नेता के. कामराज का उत्सव मनाया था। हालांकि एआईएडीएमके मंत्री डी. जयकुमार कहते हैं, एमजीआर हमारे हैं। वह हमारे संस्थापक नेता है। पूर्व मंत्री एवं एआईएडीएमके के प्रवक्ता वैगे सेल्वम कहते हैं, कोई पार्टी हमारे नेता के फोटो के साथ प्रचार तभी कर सकती है जब उसका हमारे दल के साथ गठबंधन हो जाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो