scriptएमजीआर की प्रतिमा आकस्मिक रूप से हुई क्षतिग्रस्त: तिरुचि कलक्टर | MGR statue was accidentally damaged, Trichy collector says | Patrika News

एमजीआर की प्रतिमा आकस्मिक रूप से हुई क्षतिग्रस्त: तिरुचि कलक्टर

locationचेन्नईPublished: May 10, 2021 03:49:41 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

जिले के माराकाड़ै में स्थित राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय एमजी रामचंद्रन की प्रतिमा के क्षतिग्रस्त होने के मामले के एक दिन बाद सोमवार को तिरुचि जिला कलक्टर एस. दिव्यादर्शनी ने कहा कि

एमजीआर की प्रतिमा आकस्मिक रूप से हुई क्षतिग्रस्त: तिरुचि कलक्टर

एमजीआर की प्रतिमा आकस्मिक रूप से हुई क्षतिग्रस्त: तिरुचि कलक्टर


तिरुचि. जिले के माराकाड़ै में स्थित राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय एमजी रामचंद्रन की प्रतिमा के क्षतिग्रस्त होने के मामले के एक दिन बाद सोमवार को तिरुचि जिला कलक्टर एस. दिव्यादर्शनी ने कहा कि आचार संहित के हटने के बाद प्रतिमा पर लगे कवर को हटाने के दौरान सरकारी कर्मचारी द्वारा आकस्मिक रूप से प्रतिमा क्षतिग्रस्त हो गई थी। इसके अलावा प्रतिमा के दाहिने हाथ के क्षतिग्रस्त होने के मामले में किसी प्रकार के असामाजिक तत्वों का हाथ नहीं है। इस नुकसान को लोक निर्माण विभाग द्वारा ठीक कर दिया जाएगा और सोमवार से निर्माण कार्य की शुरूआत भी हो गई है।

 

इससे पहले रविवार को रामचंद्रन की प्रतिमा को अपवित्र करने के मामले के बाद एआईएडीएमके सदस्यों ने प्रदर्शन कर मामले में लिप्त आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। प्रतिमा का दाहिना हाथ टूटा था और वहीं पर पड़ा पाया गया था। पूर्व मंत्री वेल्लामांडी एन. नटराजन के नेतृत्व में एआईएडीएमके सदस्यों ने प्रतिमा के पास ही प्रदर्शन कर मामले में लिप्त आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की थी।

 

साथ ही प्रदर्शनकारियों ने गांधी मार्केट पुलिस को इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। शिकायत के आधार पर पुलिस अधिकारियों द्वारा इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से आरोपियों की पहचान की जा रही थी। विधानसभा चुनाव के दौरान लागू आचार संहित के दौरान सभी नेताओं की प्रतिमा को कवर किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो