Janata Curfew: तमिलनाडु में दूध की उपलब्धता प्रभावित नहीं होगी: आविन

Janata Curfew: Milk availability will not be affected in Tamilnadu says Aavin

चेन्नई.

कोरोना वायरस के कारण दुनिया मुश्किल दौर से गुजर रही है। भारत भी इसकी चपेट में हैं। कोरोना वायरस के 200 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। इस वैश्विक महामारी से खतरे के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को संबोधित किया। उन्होंने जनता से सोशल डिस्टेंस बनाने और घरों से जरूरत पडऩे पर ही निकलने की अपील की और रविवार के दिन जनता कफ्र्यू को सफल बनाने की बात कही। इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा था कि जरूरी सामानों की कोई कमी नहीं है, उसे जुटाने की होड़ करने से बचें।

दूध की उपलब्धता प्रभावित नहीं

इस बीच आविन की ओर से अच्छी खबर आई है कि रविवार को दूध उपलब्धता प्रभावित नहीं होगी। हालांकि एसए पोन्नुुसामी के नेतृत्व में दूध खुदरा विक्रेताओं के संघों में से एक ने घोषणा की थी कि रविवार को दूध उपलब्ध नहीं होगा लेकिन ऑविन के आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि उपभोक्ताओं को आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए जा रहे है। उन्होंने कहा कि आविन पार्लर खुला रखेंगे और दूध के अतिरिक्त पैकेट भी स्टॉक करेंगे क्योंकि यह रोजमर्रा का जरूरी सामान है। हम रविवार को बूथों पर पहले से दूध की आपूर्ति करेंगे ताकि कफ्र्यू शुरू होने से पहले दूध के पैकेट लोगों तक पहुंच जाए। वहीं तमिलनाडु राइस फेडरेशन के सचिव मोहन ने कहा है कि मिलर्स और धान और चावल के थोक विक्रेताओं वाले सदस्य रविवार को मिल बंद कर देंगे।

सामान इक्कट्टा न करे: पीएम मोदी
पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा था मैं देशवासियों को इस बात के लिए भी आश्वस्त करता हूं कि देश में दूध, खाने-पीने के सामान, दवाइयां, जीवन के लिए जरूरी ऐसी आवश्यक चीजों की कमी न हो, इसके लिए तमाम कदम उठाए जा रहे हैं। ये सप्लाई कभी रोकी नहीं जाएगी। इसलिए मेरा आग्रह है कि जरूरी सामान संग्रह करने की होड़ मत लगाएं। पैनिक नहीं। यह कतई ठीक नहीं है।

Corona virus
PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned