scriptलाखों का फर्नीचर जलकर नष्ट | Millions of furniture burnt and destroyed | Patrika News

लाखों का फर्नीचर जलकर नष्ट

locationचेन्नईPublished: Feb 06, 2019 04:46:32 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– मोगाप्पेयर वेस्ट की घटना

burnt,destroyed,furniture,millions,

लाखों का फर्नीचर जलकर नष्ट

चेन्नई. मोगाप्पेयर वेस्ट बस स्टैंड के सामने स्थित फैंसी फर्नीचर दुकान के ग्राउंड फ्लोर में मंगलवार देर शाम अचानक आग लग गई। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई गई है। आग इमारत की दो मंजिलों तक फैल गई जिसमें फर्नीचर दुकान का सामान जलकर खाक हो गया। सूचना पाकर तीन दमकल दस्ते मौके पर पहुंचे और लगभग दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है लाखों का माल जल गया है। घटना के बाद इलाके में बिजली आपूर्ति रोक दी गई है। दुकान के मालिक कादर मोइद्दीन ने पुलिस में शिकायत की है।
तीन बच्चों को विषाक्त भोजन खिलाकर मां ने की खुदकुशी की कोशिश
चेन्नई. केलीस में एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या करने की कोशिश की। महिला ने तीनों बच्चों को विषैला भोजन खिलाने के बाद खुदकुशी करने का प्रयास किया। चारों को केएमसी अस्पताल भेजा गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।
पुलिस ने बताया कि केलीस इलाके में विधवा दिव्या अपने तीन बच्चों के साथ रहती है। अकेली दिव्या इस दौरान किसी पुरुष के संपर्क में आई लेकिन वह उसे छोडक़र चला गया। इसके बाद वह आहत हो गई। उसने सोमवार को जहरीली दवाई खरीदी और भोजन में मिलाकर बच्चों को खिला दी। उसके बाद खुद भी विषयुक्त भोजन खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पड़ोसियों ने चारों को घर में अचेतावस्था में देखकर एम्बुलेंस बुलाकर अस्पताल भेजा। समय पर अस्पताल में भर्ती कराने की वजह से समाचार लिखे जाने तक सभी खतरे से बाहर बताए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो