scriptआचार संहिता का उल्लंघन करने पर मंत्री एसपी वेलुमणि के खिलाफ मामला दर्ज | Minister S.P. Velumani violates model code of conduct, booked | Patrika News

आचार संहिता का उल्लंघन करने पर मंत्री एसपी वेलुमणि के खिलाफ मामला दर्ज

locationचेन्नईPublished: Apr 07, 2021 07:39:45 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

शहर के कुन्निमुत्तूर पुलिस ने आचार संहित का उल्लंघन करने के आरोप में नगर प्रशासन मंत्री एस.पी. वेलुमणि के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

आचार संहिता का उल्लंघन करने पर मंत्री एसपी वेलुमणि के खिलाफ मामला दर्ज

आचार संहिता का उल्लंघन करने पर मंत्री एसपी वेलुमणि के खिलाफ मामला दर्ज


कोयम्बत्तूर. शहर के कुन्निमुत्तूर पुलिस ने आचार संहित का उल्लंघन करने के आरोप में नगर प्रशासन मंत्री एस.पी. वेलुमणि के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थोंडामुत्तुर विधानसभा क्षेत्र के जोनल अधिकारी राजा मोहम्मद से मिली शिकायत के आधार पर सीट के उम्मीदवार वेलुमणि के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता के अनुसार मंंत्री मंगलवार सुबह 10.१५ बजे कुन्निमुत्तूर के सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल में स्थापित मतदान केंद्र के 100 मीटर के दायरे में अपनी कार में एआईएडीएमके पार्टी के झंडे को लगा कर पहुंचे थे।

 

इसके अलावा पार्टी झंडे की रंग वाली एक शॉल भी पहने थे, जो कि आचार संहित का पूरी तरह से उल्लंघन है। मामले को गंभीरता से लेते हुए मंत्री के खिलाफ दो धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। विस चुनाव के दौरान आचार संहित का उल्लंघन करने पर मंत्री के खिलाफ यह दूसरा मामला दर्ज हुआ है। इससे पहले सोमवार को पुलिस ने मंत्री और एआईएडीएमके के तीन अन्य पदाधिकारियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो