scriptसाहुकारपेट में पांचवी मंजिल से नीचे गिरी आठ माह की बच्ची, ऐसे बची मासूम की जान | Miraculous escape for 8 month baby falling off 5th-floor in chennai | Patrika News

साहुकारपेट में पांचवी मंजिल से नीचे गिरी आठ माह की बच्ची, ऐसे बची मासूम की जान

locationचेन्नईPublished: Dec 10, 2019 06:02:26 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई’… कहते है जिसकी रक्षा भगवान कर रहा है। उसको मारने वाला कोई नहीं हो सकता। Miraculous escape for 8 month baby falling off 5th-floor in chennai

Miraculous escape for 8 month baby falling off 5th-floor in chennai

Miraculous escape for 8 month baby falling off 5th-floor in chennai

चेन्नई.

‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई’… कहते है जिसकी रक्षा भगवान कर रहा है। उसको मारने वाला कोई नहीं हो सकता। इस कथन को सत्य करने वाली एक घटना साहुकारपेट के मिंट स्ट्रीट से सामने आई है।


जानकारी के अनुसार साहुकारपेट के मिंट स्ट्रीट स्थित एक अपार्टमेंट के पांचवे मंजिल की बालकॉनी से 8 महीने की बच्ची नीचे आ गिरी लेकिन फिर भी वह सही सलामत है। दरअसल, अपार्टमेंट के नीचे बाइक पार्क किए हुए है और घुटने के बल पर चल कर बच्ची नीचे पार्क की हुई बाइक पर गिर गई जिससे उसे हल्की चोट आई। इसी दौरान वहां और लोग भी इक_ा हो गए।

जैसे ही बच्ची पांचवी मंजिल से बाइक के सीट पर गिरी तो लोगों ने तुरंत उसे अस्पताल ले गए और मासूम की जान बचा ली। प्रत्यक्षदर्शियों को कहना है कि चमत्कारी ढंग से आठ माह की बच्ची की जान जिस तरह बची है वह किसी चमत्कार से कम नही है।

मां को नहीं लगी भनक
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार साहुकारपेट के मिंट स्ट्रीट निवासी मेयपाल बिजनेस करते है। मेयपाल काम के सिलसिले में बेंगलूरु गया हुआ था। सोमवार रात को मेयपाल की आठ माह की बेटी टी. निशा घर में खेल रही थी। निशा की मां नीलम कीचन में भोजन बना रही थी। उसी दौरान निशा घुटनों पर चल कर बालकॉनी की तरफ आ गई। उसके बालकॉनी की ओर जाने की भनक नीलम को भी नहीं लगी। उसे लगा कि वह कमरे में खेल रही है।

बाइक से बची निशा की जान
निशा घुटने के बल पर चल कर पांचवी मंजिल से नीचे गिरी लेकिन गनीमत रही कि वह उसके बालकॉनी के नीचे बाइक पार्क की हुई थी। निशा पार्क की हुई एक बाइक के सीट पर गिरने के बाद जमीन पर गिरी। बाइक पर गिरने के बाद जोरदार आवाज आई जिसे सुनकर आसपास के लोग बाहर आ गए और पार्क की हुई बाइक की तरफ भागे। उन्होंने देखा बच्ची बाइक के नीचे गिरी हुई है और रो रही है। अपार्टमेंट परिसर में लोगों की आवाज सुनकर नीलम बालकॉनी आई और अपनी बेटी निशा को नीचे लोगों के बीच देखकर उसके होश उड़ गए।

बच्चे को नहीं आई ज्यादा चोट
सबसे पहले बच्ची वहां पार्क बाइक के सीट पर गिरी और इस तरह से निशा को ज्यादा चोट नहीं आई। सब वहां बच्ची को उठाने के बाद उसकी जांच करने लगते हैं। फिल्मी अंदाज में बच्ची के बाइक के सीट पर गिरने से पूरा अपार्टमेंट का सदस्य आश्चर्यचकित है। आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल में ले गए जहां उसकी जांच की जा रही है। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची बिलकुल ठीक है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो