अस्पताल से भागा कोरोना संक्रमित, कूवम नदी में मिला शव


- नदी में शव मिलने से मचा हडकंप

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 19 Jun 2020, 08:14 PM IST

चेन्नई.

चेन्नई स्थित राजीव गांधी सरकारी अस्पताल में भर्ती 65 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग का शव कूवम नदी में मिलने से हडकंप मच गया। वे 15 जून को अस्पताल से भाग गए थे। शुक्रवार शाम को उनका शव कूवम नदी में तैरता मिला। नदी में शव तैरता देख स्थानीय निवासियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और आग व बचाव दल के कर्मियों ने शव को निकाला और अस्पताल के डॉक्टरों से पहचान की गई तो पता चला कि राजीव गांधी सरकारी अस्पताल से भागे कोरोना संक्रमित मरीज ही है।

अस्पताल के पुलिस ने बताया कि कोरात्तूर निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उनका सैंपल लेकर टेस्ट कराया गया। रिपोर्ट में उनका कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। उसके बाद उन्हें 13 जून को राजीव गांधी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 15 जून को वे अस्पताल से भाग गए। डॉक्टरों ने उनकी तलाश की लेकिन अस्पताल में कहीं नहीं मिले जिसके बाद अस्पताल से जुड़ी पुलिस में शिकायत की। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने उन्हें ढुंढने की कोशिश की लेकिन उनका पता नहीं लग सका। शुक्रवार शाम को उनका शव ट्रिप्लीकेन के स्वामी शिवानंदा सालै पर कूवम नदी में मिला। मृतक की पहचान 65 वर्षीय बुजुर्ग के तौर पर हुई है जो अस्पताल से भाग गए थे।

घटना के बाद अफसरों ने साध ली चुप्पी
कोरोना संक्रमित के भाग जाने की बात सामने आते ही अस्पताल के अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है। कोई भी सवालों का सामना करने के लिए आगे नहीं आ रहा है। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद बुजुर्ग मानसिक अवसाद का शिकार हो गए और डॉक्टर और नर्सो से बचकर अस्पताल से भाग गए।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned