स्टालिन ने पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रत्येक मतदाताओं से मुलाकात करने का दिया निर्देश

डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने पार्टी कार्यकर्ताओं से राज्य के प्रत्येक मतदाताओं से मुलाकात कर एआईएडीएमके की विफलताओं

By: Vishal Kesharwani

Published: 16 Dec 2020, 03:35 PM IST


चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने पार्टी कार्यकर्ताओं से राज्य के प्रत्येक मतदाताओं से मुलाकात कर एआईएडीएमके की विफलताओं और भाजपा द्वारा राज्य की जनता को दिए जा रहे धोखा को उजागर करने का आग्रह दिया। पार्टी चेन्नई साउथ जिला द्वारा आयोजित वर्चुअल मीट के दौरान बातचीत करते हुए स्टालिन ने कहा अगर राज्य की जनता के कल्याण की रक्षा करनी है तो राज्य की सत्ताधारी पार्टी को खत्म करना ही होगा।

 

सत्तारुढ़ पार्टी के मंत्री ही नहीं बल्कि मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी भी अपने व्यक्तिगत लाभ पर ध्यान केंद्रीत कर रहे हैं। खाली वादों के अलावा वर्तमान के सरकार के पास कुछ भी नहीं है। कोरोना की वजह से जब पूरा विश्व डर में जीवन व्यतित कर रहा था तो डीएमके के वोंड्रीवेनम वा पहल के माध्यम से लोगों में कल्याणकारी सामग्री का वितरण किया जा रहा है। दुनिया की कोई भी पार्टी कोविड के दौरान लोगों की मदद करने में हमारे प्रयासों के पैमाने से मेल नहीं खा सकती है। इस प्रक्रिया के दौरान पार्टी ने अपना नेता जे. अन्बझगन को भी खो दिया था।

 

पिछले कुछ महीनों में मै भी लोगों से वर्चुअल और व्यक्तिगत रूप से मुलाकात कर रहा हूं। पार्टी नेताओं द्वारा सभी से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना भी जा रहा है। इस तरह की बातचीत बड़ी संख्या में लोगों को आकर्षित कर रही है, जो उत्साह से भाग ले रहे हैं। हाल ही में हुई डीएमके की सार्वजनिक बैठक को एक करोड़ से अधिक लोगों ने देखा था। इससे स्पष्ट होता है कि लोग मौका देना चाहते हैं और हमें उस मुकाम पर पहुंचने के लिए प्रयासरत होना पड़ेगा।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned