scriptविधायक एस करुणास डीएमके प्रमुख स्टालिन से मिले | MLA Karunas met DMK chief Stalin | Patrika News

विधायक एस करुणास डीएमके प्रमुख स्टालिन से मिले

locationचेन्नईPublished: Oct 13, 2018 12:04:35 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

करुणास ने कहा कि मीडिया का एक धड़ा और कुछ लोग सोचते हैं कि वह स्टालिन या एमएमके संस्थापक टी टी वी दिनाकरण के निर्देश पर काम करते हैं।

election,Leader,arrest,

विधायक एस करुणास डीएमके प्रमुख स्टालिन से मिले

चेन्नई. विधायक एस करुणास ने शुक्रवार को डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन से मुलाकात की। मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी और पुलिस के खिलाफ भडक़ाऊ बयानबाजी के आरोप में गिरफ्तारी के बाद वह जमानत पर बाहर हैं। उन्होंने एआईएडीएमके के चुनाव चिन्ह पर जीत हासिल की थी।
करुणास ने कहा कि उन्होंने राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता स्टालिन से मुलाकात की क्योंकि द्रमुक प्रमुख ने पिछले महीने गिरफ्तारी के दौरान उनका समर्थन करते हुए सवाल किया था कि मामले का सामना कर रहे भाजपा नेता एच. राजा और एस. वी. शेखर को क्यों छोड़ दिया गया। करुणास ने कहा कि मीडिया का एक धड़ा और कुछ लोग सोचते हैं कि वह स्टालिन या एमएमके संस्थापक टी टी वी दिनाकरण के निर्देश पर काम करते हैं। करुणास ने कहा कि मीडिया का एक धड़ा और कुछ लोग सोचते हैं कि वह स्टालिन या एमएमके संस्थापक टी टी वी दिनाकरण के निर्देश पर काम करते हैं।
स्टालिन से मिलने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा, मीडिया और कुछ लोगों का कहना है कि मैं स्टालिन और टी टी वी दिनकरण से निर्देश लेता हूं। मैं बता दूं कि मुझे केवल पसुम्पोन मुतुरामलिंगा तेवर और मेरे समुदाय के सदस्य ही निर्देश दे सकते हैं। करुणास जाति आधारित संगठन मुकुलातर पुली पडाई का नेतृत्व करते हैं और वह 2016 का विधानसभा चुनाव रामनाथपुरम जिले में तिरुवडानई से अन्नाद्रमुक के दो पत्ती चुनाव चिन्ह पर जीते थे। स्टालिन से मिलने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा, मीडिया और कुछ लोगों का कहना है कि मैं स्टालिन और टी टी वी दिनकरण से निर्देश लेता हूं। मैं बता दूं कि मुझे केवल पसुम्पोन मुतुरामलिंगा तेवर और मेरे समुदाय के सदस्य ही निर्देश दे सकते हैं। करुणास जाति आधारित संगठन मुकुलातर पुली पडाई का नेतृत्व करते हैं और वह 2016 का विधानसभा चुनाव रामनाथपुरम जिले में तिरुवडानई से अन्नाद्रमुक के दो पत्ती चुनाव चिन्ह पर जीते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो