scriptmnm Party | कमल हासन ने कोवै का दौरा किया | Patrika News

कमल हासन ने कोवै का दौरा किया


छात्रों से की बातचीत

चेन्नई

Published: September 19, 2022 07:21:39 pm

अभिनेता और मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के अध्यक्ष कमल हासन ने कोयंबत्तूर में सरकारी स्कूल के छात्रों के साथ बातचीत की। छात्रों से बात करते हुए हासन ने कहा, मैं अपनी स्कूली शिक्षा जारी नहीं रख सका, हालांकि जिस स्कूल में मैंने भाग लिया, उसमें कई सुविधाएं थीं। लेकिन आप सभी को पढ़ाई करते हुए देखकर मुझे खुशी होती है, हालांकि आपके पास बहुत सारी सुविधाएं नहीं हैं।
वर्तमान में केम्पाट्टी कॉलोनी क्षेत्र में 800 परिवार हैं, लेकिन क्षेत्र में केवल एक ही शौचालय है। इसलिए हम वहां शौचालय बनाने जा रहे हैं, जिसकी शुरुआत में स्कूल के लिए योजना बनाई गई थी। मुझे छात्रों के साथ बातचीत करने की अनुमति देने के लिए मैं सरकारी अधिकारियों और शिक्षकों को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने छात्रों से किसी भी तरह के प्रतिबंधित पदार्थों का उपयोग न करने और नशा मुक्त समाज बनाने के प्रयासों को बढ़ावा देने की भी अपील की। उन्होंने कुनियामुथुर में आयोजित एक कार्यक्रम में महिलाओं को पुरस्कार भी वितरित किए।
सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दुनिया भर में सामाजिक परिवर्तन आम लोगों द्वारा लाए गए थे और समाज में बदलाव लाने के लिए किसी बड़े नेता की आवश्यकता नहीं है। सभी को चुनावी प्रक्रिया में भाग लेना है और अपना वोट दर्ज करना है। प्रत्येक व्यक्ति को वोट के बदले नकद प्राप्त करने से सख्ती से बचना होगा। वोट के पैसे लेने से भविष्य अंधकारमय हो जाता है।
mnm Party
mnm Party

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

UNGA : जयशंकर का पाक और चीन पर तीखा हमला, कहा- आतंकवाद को सही कहना जायज नहींRajasthan: कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज, नए सीएम का नाम हो सकता है तयअरविंद केजरीवाल और भगवंत मान आज गुजरात दौरे पर, संविदा व आउटसोर्स कर्मचारियों को करेंगे संबोधितखाना वहीं पड़ा था, डॉक्युमेंट्स और सामान भी वहीं थे , लेकिन... रिसॉर्ट के स्टाफ ने बताया कैसे गायब हुई अपने कमरे से अंकिताChandigarh University MMS leak: पंजाब पुलिस को मिली नई कामयाबी, अरुणाचल प्रदेश से सैन्यकर्मी गिरफ्तारT20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा सिक्स लगाने वाले 3 बल्लेबाज, रोहित शर्मा बने किंगAnkita Bhandari Murder Case: मेरा बेटा सीधा-साधा है, बीजेपी से हटाए गए विनोद आर्य ने अपने बेटे का किया बचाव'आज भी TMC के 21 विधायक संपर्क में, बस इंतजार करिए', मिथुन चक्रवर्ती ने दोहराया अपना दावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.