scriptतमिलनाडु में भीड़ ने स्वास्थ्य निरीक्षक की फाड़ी शर्ट, मोबाइल छीना | Mob Attacks Medical Team In Tamil Nadu's Tuticorin | Patrika News

तमिलनाडु में भीड़ ने स्वास्थ्य निरीक्षक की फाड़ी शर्ट, मोबाइल छीना

locationचेन्नईPublished: Apr 05, 2020 05:47:56 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

Mob Attacks Medical Team In Tamil Nadu’s Tuticorin: तमिलनाडु के तुत्तुकुडी जिले में कोरोना वायरस संक्रमण से प्रभावित लोगों का सर्वेक्षण करने पहुंचे स्वास्थ्य निरीक्षक और उनकी टीम पर हमला कर दिया गया।

Mob Attacks Medical Team In Tamil Nadu's Tuticorin

Mob Attacks Medical Team In Tamil Nadu’s Tuticorin

तुत्तुकुड़ी.

तमिलनाडु के तुत्तुकुडी जिले में कोरोना वायरस संक्रमण से प्रभावित लोगों का सर्वेक्षण करने पहुंचे स्वास्थ्य निरीक्षक और उनकी टीम पर हमला कर दिया गया। मामला कोविलपट्टी के कायाथार इलाके का है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और शिकायत प्राप्त होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामला ३ अप्रेल का है। तुत्तुकुडी में एक साथ पांच मामले सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम एक परिवार की स्क्रीनिंग करने कायाथार के अय्यानरतू गांव पहुंची जहां उनपर हमला हुआ।

जानकारी के मुताबिक परिवार को मुखिया दिल्ली जमात में हिस्सा लिया था। सरकार के आग्रह पर वह तिरुनेलवेली सरकारी अस्पताल में जांच कराया और संक्रमित पाए जाने के बाद उसे अस्पताल के वार्ड में भर्ती कराया गया। इसके बाद एक मेडिकल टीम उसके परिवार के दूसरे सदस्यों की जांच करने पहुंची।

जहां उन्होंने उसका बेटा और दो बेटियों की स्क्रीनिंग की। लेकिन घर में डेढ़ साल के बच्चे की स्क्रीनिंग सुविधाओं की कमी के कारण नहीं हो सकी। अधिकारियों ने बच्चे को स्क्रीनिंग के लिए तिरुनेलवेली अस्पताल ले जाने लगे जिसके बाद विवाद बढ़ गया और कुछ स्थानीय लोगों ने सरकरी अमले की टीम पर हमला कर दिया।

वेलनकोट्टै प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र निरीक्षक कालीराज सहित उनके दल को पहले लोगों ने खदेड़ा और फिर हमला कर दिया। कालीराज का शर्ट फाड़ी और मोबाइल छीन लिया। किसी तरह वे अपनी जान बचाकर भागे। कालीराज ने कायाथार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

राज्य में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा असर नजर आ रहा है। यहां मरीजों की संख्या बढ़कर ४११ हो गई है, वहीं तुत्तुकुडी में पीडि़तों की संख्या ९ है। अब तक ५ लोगों की मौत हो चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो