कंटेनर ट्रक से 15 करोड़ का मोबाइल फोन चोरी

जिले में बुधवार को कुछ लोगों की एक गैंग 15 करोड़ की कीमत के रेडमी मोबाइल फोन लेकर जा रही कंटेनर ट्रक को हाइजैक कर मोबाइल लेकर फरार हो गए।

By: Vishal Kesharwani

Published: 21 Oct 2020, 05:58 PM IST


कृष्णगिरी. जिले में बुधवार को कुछ लोगों की एक गैंग 15 करोड़ की कीमत के रेडमी मोबाइल फोन लेकर जा रही कंटेनर ट्रक को हाइजैक कर मोबाइल लेकर फरार हो गए। ट्रक चेन्नई से मुंबई की ओर जा रही थी। गंैग के सदस्यों ने मोबाइल को दूसरे ट्रक में लादने के बाद कंटेनर ट्रक को वहीं छोड़ा और फरार हो गए। सोलागिरी पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कंटेनर ट्रक में कम से कम 14, 500 मोबाइल फोल रखे हुए थे। चेन्नई के पून्नमल्ली से मुबंई जाने के लिए रेडमी विनिर्माण इकाई के डीएचएल एक्सपे्रस से मोबाइल फोन ट्रांस्पोर्ट किया गया था।

 

इसी बीच रात दो बजे चेन्नई- बेंगलुरू राष्ट्रीय राजमार्ग के पास स्थित मेलुमालै के पास कार सवार कुछ लोगों ने ट्रक को रोक लिया। ट्रक रूकते ही कार सवार लोगों ने ट्रक चालक और क्लिनर पर हमला करना शुरू कर दिया। चालक और क्लिनर को रस्सी से बांधने के बाद सड़क पर छोड़ कर चले गए। आरोपियों ने ट्रक को घटनास्थल से 15 किमी दूरी पर रोका और मोबाइलों को दूसरे ट्रक में लाद कर डीएचएल ट्रक वहीं छोड़कर फरार हो गए। सेलम रेंज के डीआईजी प्रदीम कुमार ने बताया कि आरोपियों को पकडऩे के लिए 17 टीमों का गठन किया गया है। गैंग को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जांच जारी है।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned