scriptदेश की सुरक्षा के लिए मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार जरूरी : पलनीस्वामी | Modi-led central government is essential for security of the country: | Patrika News

देश की सुरक्षा के लिए मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार जरूरी : पलनीस्वामी

locationचेन्नईPublished: Mar 22, 2019 03:49:00 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

मुख्यमंत्री र्ईके पलनीस्वामी ने जोर देते हुए कहा कि देश की सुरक्षा के खातिर केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बननी चाहिए।

modi,government,security,LED,Central,essential,

देश की सुरक्षा के लिए मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार जरूरी : पलनीस्वामी

सेलम. मुख्यमंत्री र्ईके पलनीस्वामी ने जोर देते हुए कहा कि देश की सुरक्षा के खातिर केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बननी चाहिए।
तमिलनाडु और पुदुचेरी की ४० लोकसभा सीटों और राज्य की १८ विधानसभा सीटों पर उपचुनाव १८ अप्रेल को होंगे। पार्टी ने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है और चुनाव घोषणा पत्र भी जारी कर दिया है।
इस कड़ी में यहां प्रत्याशी परिचय को लेकर आयोजित जनसभा को मुख्यमंत्री ने संबोधित किया। उन्होंने गंभीर लहजे में कहा देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए मोदी के नेतृत्व में सरकार बने। सशक्त नेतृत्व के नियंत्रण में अगर देश होगा तभी शांति बनी रहेगी।
उन्होंने डीएमके पर निशाना साधा कि गिरगिट भी कुछ समय के बाद ही रंग बदलता है लेकिन विपक्षी दल तो हर पल रंग बदल रहे हैं। डीएमके का गठबंधन बिना सिर वाले धड़ के समान है जहां प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा तक नहीं की गई है।
सीएम ने मजाकिया अंदाज में कहा कि चेन्नई में आयोजित एक सर्वदलीय जनसभा में स्टालिन ने बतौर पीएम प्रत्याशी राहुल गांधी के नाम की पेशकश की लेकिन उसी मंच पर उपस्थित आंध्रप्रदेश के सीएम एन. चंद्रबाबू नायडू ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।
पलनीस्वामी ने जनता को विश्वास दिलाया कि उनके गठबंधन का प्रधान लक्ष्य लोगों का हित है। परिश्रम से अपना मुकाम बनाने वाली पार्टियों के साथ हमने गठबंधन किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो