scriptस्व-मर्यादा विवाह कराने में डीएमके की पूछ ज्यादा : स्टालिन | More about the DMK's demand for self-esteem marriage: Stalin | Patrika News

स्व-मर्यादा विवाह कराने में डीएमके की पूछ ज्यादा : स्टालिन

locationचेन्नईPublished: Feb 07, 2019 03:03:41 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

दो साल पुराने वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर टिप्पणियों का सामना कर रहे डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन ने बुधवार को कहा कि स्व-मर्यादा विवाह कराने में डीएमके की पूछ ज्यादा है।

चेन्नई. दो साल पुराने वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर टिप्पणियों का सामना कर रहे डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन ने बुधवार को कहा कि स्व-मर्यादा विवाह कराने में डीएमके की पूछ ज्यादा है।
उन्होंने चेन्नई कलैंजर अरंगम में बुधवार को पार्टी के एक नेता के वैवाहिक समारोह की अध्यक्षता करते हुए यह बात कही।
स्टालिन ने कहा कि वैदिक परिपाटी से विवाह कराने के लिए जिस तरह पुरोहितों की मांग होती है उसी तरह स्वमर्यादा विवाहों के आयोजन में हमारी मांग अधिक है।
डीएमके अध्यक्ष ने चुटकी ली कि अब व्हाट्सऐप्प पर कल यह अभियान चलाया जा सकता है कि वैदिक विवाह प्रणाली पर टिप्पणी करने वाले स्टालिन ने बात बदल दी है। लेकिन वे इस तरह के अभियान की परवाह नहीं करते हैं। हमारी राजनीति जनता के यकीन पर चल रही है और आगे भी चलेगी।
+++++++++++++++
राह चलते लोग भी आए जिम में
स्टालिन ने आरोप लगाया कि ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट (जिम) एक दिखावा था। स्वर्गीय जे. जयललिता ने पहले जिम का आयोजन आडम्बरपूर्ण तरीके से किया और २.४२ लाख करोड़ के निवेश प्रस्ताव आने तथा उद्योगों की शुरुआत का दावा किया था। लेकिन आज तक ऐसा नहीं हो सका है। जबकि सीएम पलनीस्वामी ने भी विज्ञापनों पर पानी रुपए की तरह बहाकर जिम के दूसरे संस्करण का आयोजन किया। इसमें तो राह चलते लोगों को कोट-सूट पहना कर बुला दिया गया था। कई ऐसे उद्यमी शामिल थे जो बैंक की लोन डिफॉल्टर सूची में थे। उनके पास इसके साक्ष्य हैं।
स्टालिन ने कहा कि जहां तक एफडीआइ का सवाल है तमिलनाडु में यह निवेश २१ प्रतिशत घटा है। योजनाओं के नाम पर केवल नौटंकी हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो