script

एआईएडीएमके गठबंधन में भाजपा के अतिरिक्त भी होंगी पार्टियां!

locationचेन्नईPublished: Feb 15, 2019 01:48:34 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

– डीएमडीके-पीएमके के साथ गठजोड़ की संभावना

चेन्नई. तमिलनाडु में आगामी चुनाव के मद्देनजर एआईएडीएमके-भाजपा गठबंधन की संभावनाओं के बीच यह कयास है कि इसमें पाट्टाली मक्कल कच्ची (पीएमके) और देशिय मुरपोक्क द्रविड़ कषगम (डीएमडीके) भी शामिल होंगी।
गौरतलब है कि पार्टी संयोजक ओ. पन्नीरसेल्वम ने गठबंधन को लेकर गुपचुप तरीके से वार्ता होने का इशारा दिया था। राज्य में फिलहाल डीएमके और एआईएडीएमके नीत दो गठबंधनों का होना तय है। इसके अलावा चुनावी मैदान में कमल हासन की एमएनएम और टीटीवी दिनकरण की पार्टी एएमएमके भी होंगी।
सियासी गलियारों में यह चर्चा है कि सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा, डीएमडीके और पीएमके के साथ मिलकर गठबंधन की बात आगे बढ़ा रही है। सीटों के विभाजन को लेकर ओपीएस और ईपीएस के अलावा केपी मुन्नुसामी व वैद्यलिंगम इन दलों से वार्ता कर रहे हैं। किन-किन पार्टियों को कितनी सीटें दी जाएंगी इस पर अंतिम चरण की वार्ता चल रही है।
सीट बंटवारा समिति के संयोजक आर. वैद्यलिंगम ने पत्रकारों को नाम लिए बगैर बताया कि एआईएडीएमके नीत गठबंधन में पार्टियों के साथ वार्ता की जा रही है। इस पर मुहर लगने के बाद आधिकारिक घोषणा की जाएगी।
पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि किन-किन पार्टियों से वार्ता चल रही है तब उनकी प्रतिक्रिया थी कि जिनका नाम आपने लिया। गौरतलब है कि पत्रकारों ने डीएमडीके और पीएमके का नाम लेते हुए उनसे प्रश्न किया था।
भाजपा के साथ गठबंधन को लेकर अभी तक चुप्पी साधे रखने की वजह पर वैद्यलिंगम ने कहा कि ओपीएस पहले ही इसका जवाब दे चुके हैं कि गुप्त रूप से वार्ता चल रही है और सही समय पर इसकी घोषणा की जाएगी। गठबंधन की घोषणा में विलम्ब क्यों हो रहा है पर उनका जवाब था कि अभी चुनाव की तारीख घोषित नहीं हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो