scriptतमिलनाडु में ऑनर किलिंग : दूसरी जाति के युवक से प्यार करना पड़ा महंगा, मां ने बेटी को उतारा मौत के घाट | Mother kills daughter for being in love with man from another caste | Patrika News
चेन्नई

तमिलनाडु में ऑनर किलिंग : दूसरी जाति के युवक से प्यार करना पड़ा महंगा, मां ने बेटी को उतारा मौत के घाट

अरुणा नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी और उसने अपनी मां के सामने स्वीकार किया था कि वह दूसरी जाति के एक युवकसे प्यार करती है।

चेन्नईNov 24, 2022 / 03:41 pm

PURUSHOTTAM REDDY

तमिलनाडु में ऑनर किलिंग : दूसरी जाति के युवक से प्यार करना पड़ा महंगा, मां ने बेटी को उतारा मौत के घाट

तमिलनाडु में ऑनर किलिंग : दूसरी जाति के युवक से प्यार करना पड़ा महंगा, मां ने बेटी को उतारा मौत के घाट

तिरुनेलवेली.

दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड और मधुरा में आयुषी हत्याकांड को आम जनता अभी भूली नहीं है कि अब एक ओर खौंफनाक मामला सामने आया है। दरअसल, तमिलनाडु में एक ऑनर किलिंग की हैरान कर देने वाली घटना ने पूरे राज्य को दहला कर रख दिया है।
दरअसल, तिरुनेलवेली में एक महिला ने अपनी 19 वर्षीया बेटी को दूसरी जाति के युवक से प्यार करने पर उसे मौत के घाट उतार दिया। बेटी को मारने के बाद महिला ने खुद को मारने की भी कोशिश की, लेकिन पड़ोसियों ने उसे बचा लिया और अस्पताल में भर्ती कराया। अरुमुगा कानी के रूप में पहचानी जाने वाली महिला सिवालपेरी गांव की रहने वाली है। उनकी शादी पिचाई नामक एक व्यक्ति से हुई थी, जो चेन्नई में ड्राइवर के रूप में काम करता था। दोनों की 19 साल की एक बेटी अरुणा थी।

अरुणा नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी और उसने अपनी मां के सामने स्वीकार किया था कि वह दूसरी जाति के एक युवकसे प्यार करती है। अरुणा थेवर समुदाय से थी और लडक़ा नाडार समुदाय के एक युवक से प्यार करती थी। उसकी मां, अरुमुगा कानी ने इस मुद्दे पर बात करने के बहाने अरुणा को अपने गृहनगर बुलाया था। जब अरुणा घर गई, तो वह यह जानकर चौंक गई कि उसकी मां ने उसकी जाति के भीतर ही उसके लिए एक लडक़ा देख रखा था।

लडक़े का परिवार ने बुधवार 23 नवम्बर को अरुमुगा कानी के घर जाने की योजना बनाई थी। हालांकि, अरुणा अड़ी हुई थी और उसने अपनी मां से कहा कि वह लडक़े के परिवार को बताएगी कि वह किसी और से प्यार करती है। इस बात से नाराज अरुमुगा कानी ने गुस्से में आकर अरुणा का गला घोंटकर और उसकी हत्या कर दी। जब उसे पता चला कि उसने अपनी बेटी को मार डाला है, अरुमुगा कानी ने खुद को मारने की कोशिश में हेयर डाई पाउडर का सेवन किया। हालांकि, उसे उसके पड़ोसियों ने बचा लिया और अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। सिवालपेरी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो