इंजीनियर बेटे को मां ने जहर देकर मारा, फिर शव के किए टुकड़े-टुकड़े

हत्या का राज छुपाने के लिए उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर ठिकाने लगाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन राज खुल गया।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 18 Feb 2020, 09:20 PM IST

तेनी.

तमिलनाडु के तेनी जिले में सामने आए दिल-दहलाने वाले हत्याकांड में मां का वह चेहरा सामने आया है, जो आमतौर पर कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। इस सनसनीखेज हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। जिस युवक की हत्या हुई वह इंजीनियर है। मां की करतूत से इलाका कांप गया। हत्या का राज छुपाने के लिए उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर ठिकाने लगाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन राज खुल गया। मामला तेनी जिला के कम्बम इलाके का है। पुलिस ने मामले की जानकारी मंगलवार को दी और केस दर्ज कर लिया है।

मृतक पेशे से इंजीनियर है
पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम विघ्नेशवरन (२०) है। उसकी मां ने उसे पहले जहर देकर हत्या कर दी। पत्थर दिल बनी मां का कलेजा इतने से नहीं भरा और उसने फिर बेटे के शव के टुकड़े टुकड़े कर दिए। सिर धड़ से अलग कर दिया। ताकि वह शव को ठिकाने लगा पाए। शव के टुकड़े करने में उसे वक्त लगा, लेकिन शव को घर से बाहर ले जाने का साहस नहीं जुटा पाई।

ऐसे प्रकाश में आया मामला
पुलिस ने बताया कि महिला ने शव के टुकड़े टुकडे करने बाद अलग-अलग भाग को अलग-अलग जगह पर फेंक दिया। ताकि कोई पहचान न सकें। पुलिस ने बताया कि महिला और एक व्यक्ति को बोरे में सामान डालकर कुछ फेंकते हुए देखा गया था। सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई थी और विघ्नेश की मां से पूछताछ हुई। पूछताछ में हत्या की बात कबूल ली।

शराबी बेटे से थी परेशान
पूछताछ में महिला ने बताया कि वह अपने बेटे के आदतो व हरकतों से परेशा हो चुकी थी। कम उम्र में उसे शराब की लत लग गई थी। वह आए दिन शराब के नशे में लोगों से झगड़ा करता था और घर में तोडफ़ोड़ करता था। यहीं नहीं कार्यस्थल पर भी साथी कर्मचारियों से शराब पीकर लड़ता था। वह चोरी भी करने लगा था।

रविवार को विघ्नेश्वरन घर आया जिसके बाद उसकी मां ने उसे विषाक्त भोजन दिया और उसकी मौत हो गई। उसके बाद उसे सिर धड़ से अलग कर दिया और ठिकाने लगाने के प्रयास में पकड़ी गई। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned