चेन्नई में MP के मंत्री विश्वास कैलाश सारंग बोले- हमारे राज्य में ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं हुई

सारंग ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर विस्तृत चर्चा की एवं उन्हें सांची स्तूप का प्रतीक चिन्ह भेंट किया।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 21 Jul 2021, 07:35 PM IST

चेन्नई.

मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने बुधवार को तमिलनाडु सरकार में चिकित्सा एवं परिवार कल्याण मंत्री मा सुब्रमाण्यन और स्वास्थ्य सचिव डा. जे. राधाकृष्णन से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान सारंग ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर विस्तृत चर्चा की एवं उन्हें सांची स्तूप का प्रतीक चिन्ह भेंट किया।

सारंग ने पत्रकारों से वार्ता में बताया कि उन्हें बहुत खुशी है कि तमिलनाडु के चिकित्सा एवं परिवार कल्याण मंत्री मा सुब्रमाण्यन के नेतृत्व में राज्य स्वास्थ्य क्षेत्र में काफी प्रगति कर रहा है। कोरोना महामारी को नियंत्रण किया है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में मंगलवार को 70,000 आरटी-पीसीआर टेस्ट में केवल 12 पॉजिटिव मामले आए थे। हम तीसरी लहर की पूरी तैयारी कर रहे हैं।

हमारे राज्य में कहीं भी ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं हुई है। देश में विपक्ष द्वारा जो भय का माहौल बनाया गया वह ग़लत है। मध्यप्रदेश में ऑक्सीजन की कमी से कोई मृत्यु नहीं हुई और न ही वैक्सीन की कोई कमी है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि लोग कोरोना के लिए लागू गाइलाइन का पालन करें और बहुत जरूरी न हो तब तक घर से बाहर न निकलें।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned