scriptVIDEO: खुद तो चल बसा लेकिन बचा गया 20 जानें | MTC Bus driver heart attack: Chennai, Driver gets cardiac attack | Patrika News

VIDEO: खुद तो चल बसा लेकिन बचा गया 20 जानें

locationचेन्नईPublished: Oct 06, 2019 03:45:45 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

MTC Bus driver heart attack: बस को किनारे खड़ी कर उनकी जान तो बचा दी लेकिन खुद दुनिया से अलविदा हो गया। Tamilnadu, Chennai, Driver gets a cardiac attack, Velacherry, CMBT, Mahabalipuram

MTC Bus driver heart attack: Chennai, Driver gets cardiac attack

MTC Bus driver heart attack: Chennai, Driver gets cardiac attack

चेन्नई.

बस संख्या 570 में शनिवार को यात्रा कर रहे 20 यात्रियों का परिवार चालक राजेश खन्ना के परिवार को दुआएं दे रहा है जिसने हार्ट अटैक आने के बाद भी किसी तरह बस को किनारे खड़ी कर उनकी जान तो बचा दी लेकिन खुद दुनिया से अलविदा हो गया। यह घटना वेलचेरी के 100 फीट रोड पर शनिवार दोपहर को घटी।


गिण्डी यातायात पुलिस ने बताया कि एमटीसी बस चालक राजेश खन्ना (३१) केके नगर बस डिपो में काम करता था। वह कंडक्टर वेंकटेशन (५६) के साथ एमटीसी बस संख्या ५७० चलाकर महाबलीपुरम से सीएमबीटी टर्मिनस की ओर आ रहा था।

जब बस वेलचेरी के १०० फीट रोड पहुंची तब राजेश खन्ना को अचानक सीने में दर्द उठा। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार बस चालक खन्ना इस दर्द को सहन नहीं कर पा रहा था।

उसने पहले प्रयास ेमें बस की गति को विराम देने की कोशिश की लेकिन विफल होने के बाद सूझबूझ दिखाते हुए दुर्घटना से बचने के लिए स्टीरिंग घुमा दिया। इस वजह से बस सड़क किनारे खड़े कार, ऑटोरिक्शा और अन्य वाहनों को टक्कर मारने के बाद रुक गई।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि जब घटना हुई तब बस में २० यात्री सवार थे। हादसे के बाद उन्हें एक अन्य बस में उनके गंतव्य को भेज दिया गया था।

पुलिस का कहना है कि चालक ने यात्रियों को बचाने के लिए सही समय पर बस सड़क किनारे नहीं खड़ी की होती तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो