scriptएक दिन की भारी बारिश में मुल्लै पेरियार बांध का जलस्तर 6 फीट बढ़ा | Mullai Periyar dam's water level rose 6 feet in one day of heavy rain | Patrika News
चेन्नई

एक दिन की भारी बारिश में मुल्लै पेरियार बांध का जलस्तर 6 फीट बढ़ा

जलग्रहण क्षेत्रों में गुरुवार को हुई तेज बारिश की वजह से केरल स्थित मुल्लै पेरियार बांध का एक दिन में 6 फीट जलस्तर बढ़ गया।

चेन्नईAug 09, 2019 / 04:51 pm

shivali agrawal

rain,news,Chennai,Madurai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

एक दिन की भारी बारिश में मुल्लै पेरियार बांध का जलस्तर 6 फीट बढ़ा

मदुरै. जलग्रहण क्षेत्रों में गुरुवार को हुई तेज बारिश की वजह से केरल kerala स्थित मुल्लै पेरियार बांध का एक दिन में 6 फीट जलस्तर बढ़ गया। जल ग्रहण क्षेत्रों में सुबह 8 बजे तक 181 एमएम बारिश दर्ज हुई, जिसके परिणाम स्वरूप इसका प्रवाह 4,318 क्यूसेक तक पहुंच गया जबकि बुधवार को प्रवाह 1,428 क्यूसेक था। उसके बाद बांध का जलस्तर 116 फीट तक पहुंच गया। लेकिन लगातार बारिश की वजह से दोपहर तक जल प्रवाह 15,700 क्यूसेक पहुंचा और जल स्तर 120.45 फीट हो गया।
वाइको के साथ सेल्फी लेनी है तो कार्यकर्ता करें 100 रुपए का भुगतान : एमडीएमके
चेन्नई. एमडीएमके ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर किसी को वाइको के साथ सेल्फी क्लिक करनी है तो उसे 100 रुपये देने होंगे। इसके अलावा पार्टी हाईकमान ने कहा कि शॉल देने की प्रथा पर पार्टी ने प्रतिबंध लगा दिया है। यहां जारी एक विज्ञप्ति में पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं को यह जानकारी दी। विज्ञप्ति में बताया गया कि पार्टी के कार्यकर्ता सेल्फी लेना चाहते हैं तो उनको कम से कम 100 रुपये का भुगतान करना होगा। साथ ही आजीवन सदस्यता नहीं लेने वाले कार्यकर्ताओं को 31 अगस्त से पहले सदस्यता ग्रहण करने का भी निर्देश दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो