scriptचेन्नई ट्रैफिक सिपाही को थप्पड़ मारने वाला ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार | Mumbai Truck Driver Arrested For Slapping Chennai Traffic Cop | Patrika News

चेन्नई ट्रैफिक सिपाही को थप्पड़ मारने वाला ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: Aug 31, 2021 06:37:23 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

कथित तौर पर ट्रैफिक कांस्टेबल के साथ बहस करना शुरू कर दिया और यहां तक कि उसे चाकू से भी धमकाया।

चेन्नई.

मुंबई के एक 57 वर्षीय ट्रक चालक को मंगलवार को चेन्नई पुलिस ने एक ट्रैफिक कांस्टेबल को थप्पड़ मारने के आरोप में गिरफ्तार किया है। टै्रफिक कांस्टेबल ने उसे दिन में शहर में प्रवेश करने से रोक दिया था। पुलिस के अनुसार, ड्राइवर मुस्ताक अहमद सोमवार को मुंबई से खेप उतारने के बाद चेन्नई में एक कंटेनर ट्रक चला रहा था।

तभी दोपहर 12:55 बजे ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल चंद्रशेखर ने उसे पोरुर के पास रोका और उसे चक्कर लगाने के लिए कहा क्योंकि शहर में दिन के समय भारी वाहनों की अनुमति नहीं थी।

सूत्रों के अनुसार मुस्ताक ने कथित तौर पर अपने कंटेनर ट्रक को सडक़ पर खड़ा कर दिया, जिससे यातायात बाधित हो गया। उसने कथित तौर पर ट्रैफिक कांस्टेबल के साथ बहस करना शुरू कर दिया और यहां तक कि उसे चाकू से भी धमकाया। 57 वर्षीय ने अचानक ट्रैफिक पुलिस वाले को रोकने पर थप्पड़ मार दिया।

घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें ट्रक चालक का ट्रैफिक कांस्टेबल के प्रति अभद्र व्यवहार दिखाया गया है। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे काबू किया और एसआरएमसी थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। चंद्रशेखर की लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो