scriptदूसरे की जगह एग्जाम देते पकड़ा गया मुन्ना भाई | Munna bhai from haryana arrested in Chennai | Patrika News

दूसरे की जगह एग्जाम देते पकड़ा गया मुन्ना भाई

locationचेन्नईPublished: Sep 10, 2018 08:57:23 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

इसरो की परीक्षाहरियाणा मूल का आरोपी गिरफ्तार

Munna bhai from haryana arrested in Chennai

Munna bhai from haryana arrested in Chennai

चेन्नई.

कैटरिंग की परीक्षा में दूसरे अभ्यर्थी के स्थान पर बैठकर परीक्षा देने वाले हरियाणा मूल के मुन्ना भाई को सेम्मनजेरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। परीक्षा में नकल करते पकड़े जाने पर केन्द्र व्यवस्थापक ने आरोपी अजय को सेम्मनजेरी पुलिस के हवाले कर दिया था जिसके बाद मामला प्रकाश में आया। पुलिस अजय के साथी मनीष की तलाश कर रही है जो फरार बताया गया है।

वह सभी को चकमा देकर परीक्षा कक्ष में घुस गया और परीक्षा देने लगा। जिसकी भनक किसी को नहीं लगी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सेम्मनजेरी के निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में सोमवार को भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) की ओर से कैटरिंग ग्रेड ए की परीक्षा आयोजित की गई। परीक्षा में करीब २० विद्यार्थी बैठे थे जो देश के अलग-अलग जगहों से आए थे।

पुलिस के अनुसार अजय परीक्षा कक्ष में मोबाइल छुपाकर लेकर आया था और परीक्षा शुरू होने के कुछ देर बाद वह प्रश्नपत्र की तस्वीर लेकर अपने दोस्तों को भेज रहा था। उसकी हरकतों पर परीक्षक को संदेह हुआ और तलाशी ली गई जिसमें उसकी जेब से मोबाइल मिला। परीक्षक ने तुरंत केन्द्र व्यवस्थापक को इसकी सूचना दी। व्यवस्थापक ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने पूछताछ की तो उसने चौंकानें वाले खुलासे किए। करीब आधा घंटे की पूछताछ में अजय ने पुलिस को बताया कि वह उसके दोस्त मनीष के स्थान पर परीक्षा दे रहा था। अपनी फोटो मनीष के एडमिट कार्ड पर लगाकर उसकी जगह एग्जाम देने बैठ गया था। सेम्मनजेरी पुलिस आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का

मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो