scriptसात साल बाद गिरफ्त में आया हत्या का आरोपी | Murder accused arrested after seven years | Patrika News

सात साल बाद गिरफ्त में आया हत्या का आरोपी

locationचेन्नईPublished: Jul 27, 2019 05:23:31 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

mobile पर बात करने को लेकर हुई बहस, गला दबाकर कर दी दोस्त की हत्या

Murder accused arrested after seven years

सात साल बाद गिरफ्त में आया हत्या का आरोपी

चेन्नई. पुदुपेट थाना क्षेत्र पुलिस को दोस्त की हत्या के आरोपी ७ वर्षों से फरार चल रहे मुरुगेशन को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है। हत्यारोपी उसी इलाके में गिरफ्तार हुआ जहां से वह सात साल पहले अपने दोस्त की हत्या करने के बाद गायब हो गया था। वह अपने रिश्तेदारों से मिलने आया था। हत्यारोपी ने पुदुपेट के नागप्पन स्ट्रीट में अपने दोस्त काली कुमार की हत्या कर दी थी। पुलिस के अनुसार मुरुगेशन पिछले ७ वर्षों से दूसरे गांव में नाम बदलकर रह रहा था।

जानकारी के अनुसार कुमार मूल रूप से वेलूर के अरणी का रहने वाला था। कुमार के पिता काली पुदुपेट इलाके में चाय की दुकान चलाते हैं। वर्ष २०१२ में कुमार अपने पिता से मिलने आया और अपने दोस्त मुरुगेशन के कमरे में ठहरा था। वर्ष २०१२ के जुलाई महीने में कुमार का शव छत पर मिला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घटना के चार महीने बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई जिसमें पता चला कि कुमार की मौत गला दबाने से हुई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस को कुमार के दोस्त पर संदेह था लेकिन उसका कोई पता नहीं लग सका था।

पुलिस ने बताया कि मुरुगेशन मूल रूप से शिवगंगा जिले का रहने वाला था। पुलिस ने वहां उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। करीब ७ साल बाद मुरुगेशन पुदुपेट अपने रिश्तेदारों से मिलने आया था जिसकी भनक पुलिस को लग गई और त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे दबोच लिया गया।

पूछताछ में उसने बताया कि घटना वाले दिन दोनों छत पर बैठकर शराब पी रहे थे। मुरुगेशन मोबाइल पर बातें कर रहा था। जोर-जोर से मोबाइल बात करना कुमार को रास नहीं आया और दोनों में झगड़ा हो गया। मुरुगेशन ने गला दबा कर कुमार की हत्या कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो