Puducherry: देशी बम फेंक कर गिराया, फिर हथियार से कर दी हत्या

Puducherry: देशी बम फेंक कर गिराया, फिर हथियार से कर दी हत्या
Puducherry: देशी बम फेंक कर गिराया, फिर हथियार से कर दी हत्या

Vishal Kesharwani | Updated: 23 Sep 2019, 08:01:38 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

One of the gang members hurled a country bomb at his vehicle

एक सदस्य ने बाइक पर देशी बम फेंक दिया

देशी बम फेंक कर गिराया, फिर हथियार से कर दी हत्या
पुदुचेरी. यहां कालापेट में सोमवार को चार लोगों की एक गैंग ने एक हत्यारोपी पर देशी बम फेंककर उसकी हत्या कर दी। मृतक की पहचान कालापेट निवासी चंद्रशेखर (५४) के तौर पर हुई है, जो एक हत्या के मामले में जमानत पर जेल से बाहर था। पुलिस ने बताया कि किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए चंद्रशेखर और उसकी पत्नी सी. सुमलता बाइक से जा रहे थे।


पहले देशी बम फेंका
जब वे लोग इस्ट कास्ट रोड होते हुए मत्तुर रोड के पार पहुंचे तो दो बाइक पर सवार होकर चार व्यक्ति वहां पहुंचे और एक सदस्य ने बाइक पर देशी बम फेंक दिया। बम उसके बाइक से टकराते ही फट गई और चंद्रशेखर का बाइक से नियंत्रण हटा और दोनों बाइक से नीचे गिर गए। जिसके बाद चारों आरोपी महिला को हटाने हुए चंद्रशेखर पर हथियार से हमला करना शुरू कर दिया। महिला के चिल्लाने की आवाज सुनते हुए चारों वहां से फरार हो गए। सिर और गले में गंभीर चोटें आने की वजह से पीडि़त की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।


हो सकती है बदले की भावना
प्रारंभिक जांच से पता चला है पिछले साल अगस्त में कांग्रेस पदाधिकारी जोसफ नामक व्यक्ति की हत्या मामले का चंद्रशेखर भी आरोपी था। दो गुटों के बीच हुए विवाद के चलते एक समुह के लोगों ने जोसफ की हत्या की थी। पुलिस ने संदेह जताया है कि जोसफ के हत्या के बदले की भावना से चंद्रशेखर की हत्या की गई होगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned