हत्या व लूटपाट के आरोपी की हत्या

दो हत्या, हत्या का प्रयास, लूटपाट के मामले दर्ज थे, एक महीने पहले जेल से रिहा हुआ था, ज्ञात गिरोह के सदस्यों ने की हत्या

By: MAGAN DARMOLA

Published: 25 Oct 2020, 09:46 PM IST

चेन्नई. हत्या, हत्या का प्रयास और लूटपाट के मामलों में लिप्त अपराधी मणि उर्फ पोटा मणि की शुक्रवार रात अज्ञात गिरोह के सदस्यों ने हत्या कर दी और घटनास्थल से फरार हो गए। यह घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजे मईलापुर के मुंडाकन्नी अम्मन कोविल स्ट्रीट के पास घटी, जब मणि भोजन करने के लिए टिफिन सेंटर के पास खड़ा था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मणि (27) पर पल्लीकरनै, रायपेट्टा, मईलापुर सहित कई पुलिस थानों में दो हत्या, हत्या का प्रयास, लूटपाट के मामले दर्ज थे। अप्रैल 2019 में मणि ने वसंत नामक एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एक महीने पहले वह जेल से रिहा हुआ था और उसी इलाके में एक कबाड़ की दुकान में काम कर रहा था। शुक्रवार को काम पूरा होने के बाद वह भोजन करने गया। टिफिन सेंटर के मालिक को ऑर्डर देकर इंतजार कर रहा था, उसी दौरान एक ऑटो पर सवार चार लोग आए और धारदार हथियार लेकर उस पर अंधाधुन वार कर हत्या कर दी और तुरंत ऑटो से फरार हो गए।

लोगों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा और मामले की जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश में मणि की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस उन चार अपराधियों की तलाश कर रही है।

MAGAN DARMOLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned