script

Murder in Chennai: कॉलेज परिसर में पति- पत्नी का शव मिला, मचा हडकंप

locationचेन्नईPublished: Sep 09, 2019 08:44:35 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

Murder in Chennai: प्रथम दृष्टया सिर फोड़कर महिला की हत्या की गई है कि जबकि उसका पति ने पेड़ से लटककर खुदकुशी कर ली। Poonamalle murder case

Murder: Chennai murder, couple found dead in collage campus

Murder: Chennai murder, couple found dead in collage campus

चेन्नई.

पूंदमल्ली थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह निजी कॉलेज में बागबान का काम करने वाले दम्पती का शव मिलने से हडकंप मच गया। प्रथम दृष्टया सिर फोड़कर महिला की हत्या की गई है कि जबकि उसका पति ने पेड़ से लटककर खुदकुशी कर ली।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक दम्पती के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रविवार से थे गायब

श्रीपेरंबदूर के पापम चरित्रम के रहने वाले ५२ वर्षीय मारीमुत्तु पूंदमल्ली में सुरक्षाकर्मी थे और वे बागबानी का काम देखते थे। वे कॉलेज कैंपस में ही रहते थे। पुलिस ने बताया कि मारीमुत्तु और उनकी पत्नी रेवती दोनों रविवार को अचानक गायब हो गए। उनसे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा था। उनके बेटे ने दोनों के खोजने की कोशिश की लेकिन उनसे मोबाइल से सपंर्क नहीं हो पाया।

बागान में मिला दोनों का शव
शुरूआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि रेवती के सिर पर चोट के निशान है और रक्तरंजित हालत में जमीन पर पड़ी थी। वहीं कुछ ही दूरी पर उसका पति मारीमुत्तु एक पेड़ से लटका मिला था। पुलिस ने बताया कि मारीमुत्तु ने अपनी पत्नी रेवती की पहले हत्या कर दी और खुदकुशी कर लिया।

उसका शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला। घटना से कॉलेज में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

रविवार को आई थी पति से मिलने
पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि रेवती अपने बेटे के साथ रहती है और सप्ताह में दो या तीन दिन अपने पति मारीमुत्तु से मिलने आती थी। दोनों साथ मिलकर बागान का काम करते थे और वह उनके साथ रहती थी। रविवार को रेवती अपने बेटे को यह बोलकर आई थी कि वह उसके पिता से मिलने से मिलने जा रही है।

पत्नी के चरित्र पर था संदेह
पत्नी के चरित्र पर लगातार शक को लेकर बढ़े विवाद ने एक परिवार को बिखेर दिया। चरित्र शंका के चलते पति ने अपनी पत्नी मारकर हत्या कर दी। विगत कई दिनों से मारमुत्तु अपनी पत्नी रेवती के चरित्र पर शक करता था और आए दिन इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था।

दरअसल रेवती अपने बेटे के विवाह के लिए वधु के लिए अपने परिजनों से मिला करती थी लेकिन मारीमुत्तु को लगता था कि उसका अवैध संबंध चल रहा है। रविवार को रेवती और मारीमुत्तु के बीच फिर चरित्र शक को लेकर विवाद हुआ, जहां मारीमुत्तु ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी को लकड़ी से वारकर हत्या कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो