script

Tamilnadu : मनोरंजन पर आधारित होगी नयनतारा की अगली फिल्म नेट्रीकन्न

locationचेन्नईPublished: Sep 23, 2019 04:39:31 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Nayantara’s next film Netrikann will be based on entertainment
फिल्म निर्माता Vighnesh Shivan के नेतृत्व वाले राउडी पिक्चर्स हाउस और निर्देशक मिलिंद राऊ की अगली फिल्म नेट्रीकन्न में अभिनेत्री नयनतारा मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

Nayanthara's next film Netrikann will be based on entertainment

Nayanthara’s next film Netrikann will be based on entertainment

चेन्नई. फिल्म निर्माता Vighnesh Shivan के नेतृत्व वाले राउडी पिक्चर्स हाउस और निर्देशक मिलिंद राऊ की अगली फिल्म नेट्रीकन्न में अभिनेत्री Nayanthara मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

निर्माता विघ्नेश शिवन और निर्देशक मिलिंद राऊ ने अपनी एवल फिल्म से प्रसिद्धि प्राप्त की थी जिसमें अभिनेता सिद्धार्थ और एंड्रिया जेरेमिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

विभिन्न कहानियों पर कई बड़ी फिल्में देने के बाद अभिनेत्री नयनतारा ने अब अपने 65वीं फिल्म जिसका शीर्षक Netrikann है की गत 15 सितंबर से शूटिंग शुरू की है।

नेट्रीकन्न शीर्षक सुपरस्टार रजनीकांत की सभी समय की क्लासिक फिल्मों में से एक का शीर्षक है। विघ्नेश शिवन का कहना है कि वे और फिल्म की पूरी टीम रजनीकांत और स्वर्गीय निर्देशक के. बालचंदर समेत अन्य लोगों के आभारी हैं जिन्होंने नेट्रीकन्न की उपाधि दी।

उन्होंने कहा कि लेखक मिलिंद की पटकथा एक दिलचस्प थ्रिलर पर आधारित होती है। उसी की तरह इस फिल्म में भी दर्शकों के लिए मनोरंजक डाला जा रहा है।

इस फिल्म में नयनतारा के अलावा अन्य अभिनेता अभिनेत्रियों के नाम की जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी लेकिन तकनीकि क्रू में गिरीश (संगीत), कार्तिक गणेश एन (सिनेमेटोग्राफी), एस कमलानथन (कला), सी महेश (स्टंट, लॉरेंस किशोर) (संपादक) शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो