scriptमहानगर पालिका शुरु करेगी 7000 मोबाइल किराना स्टोर | nearby grocery store, vegetable shops , corona virus, lock down, TN | Patrika News

महानगर पालिका शुरु करेगी 7000 मोबाइल किराना स्टोर

locationचेन्नईPublished: Apr 08, 2020 05:27:35 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Chennai महानगर पालिका अब 7000 चलित किराना दुकानें शुरु करेगी। आयुक्त जी. प्रकाश ने बुधवार को वेंडर एसोसिएशन के साथ बैठक के बाद ये घोषणा की।

2019_8image_12_27_593382000vegetables1.jpg

Napa fixed prices of vegetables, put banners on rate list


चेन्नई. लॉकडाउन के बाद भी आम जनता को घरेलू सामान की खरीदारी के लिए न चाहते हुए घर से बाहर निकलना पड़ रहा है। ऐसे में चेन्नई महानगर पालिका ने आम जन के लिए घर के पास ही किराना दुकान पहुंचाने का फैसला किया है। महानगर पालिका अब 7000 चलित किराना दुकानें शुरु करेगी। आयुक्त जी. प्रकाश ने बुधवार को वेंडर एसोसिएशन के साथ बैठक के बाद ये घोषणा की। इस काम के लिए 5,000 तीनपहिया रिक्शा और 2,000 लोडिंग ऑटो रिक्शा इस्तेमाल किए जाएंगे। इन लोगो को प्रशासन पहचान पत्र भी मुहैया कराएगा और वाहनों पर महानगर पालिका का लोगो लगा होगा। दुकानदारों को सुरक्षा के लिए ग्लव्स और मास्क दिए जाएंगे। बता दें कि महानगर पालिका ने सब्जी बाजारों में सामाजिक दूरी का पालन करवाने के उद्देश्य से खाली मैदानों पर सब्जी बाजार लगाने शुरु कर दिए हैं।

बुधवार को कोयम्बेडु सब्जी बाजार में मोबाईल सब्जी दुकानों का शुभारंभ किया गया। अब स्विगी, जोमैटो और डन्जो एप से भी सब्जियों की होम डिलीवरी करवाई जा सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो