वेलूर जिले में नीट परीक्षार्थी सौंदर्या ने घर में की खुदकुशी, चार दिन में तीसरा मामला

तमिलनाडु में चार दिनों के भीतर नीट की वजह से खुदकुशी करने का तीसरा मामला है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 15 Sep 2021, 04:53 PM IST

वेलूर.

वेलूर जिले में नीट की परीक्षा देने वाली 17 वर्षीया लडक़ी ने बुधवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। लडक़ी का शव वेलूर जिले के काटपाडी के पास उसके घर में मिला। पुलिस ने उसके परिजनों के हवाले से बताया कि छात्रा को परीक्षा में खराब प्रदर्शन का डर है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। तमिलनाडु में चार दिनों के भीतर नीट की वजह से खुदकुशी करने का तीसरा मामला है।

पुलिस के अनुसार, छात्रा टी. सौंदर्या अपने माता-पिता एस. तिरुनावुकासरू और टी. रुखमणि के साथ काटपाडि के निकट कन्नियामबाड़ी ब्लॉक के कथालपट्टू गांव में रहती थी। सौंदर्या के माता-पिता दिहाड़ी मजदूर थे और बुधवार तडक़े उसे घर पर अकेला छोडकऱ काम पर निकल गए। सुबह करीब 10.30 बजे जब पड़ोसी ने सौंदर्या को फोन किया, तो उसने उनकी कॉल का जवाब नहीं दिया और घर अंदर से बंद था। उसके माता-पिता और रिश्तेदारों को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अंदर पाया और पोस्टमार्टम के लिए वेलूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। पुलिस के अनुसार सौंदर्या ने अपनी स्कूली शिक्षा गांव में की और दसवीं और बारहवीं की बोर्ड परीक्षाओं में शीर्ष अंक हासिल किए।

बारहवीं में उसने 600 में 510 अंक हासिल किए है। परीक्षा देकर जब वह घर लौटी तो उसने अपने मां को बताया था कि पेपर बहुत ज्यादा कठिन था और उसे खराब प्रदर्शन का डर है। उसने अपने दोस्तों और पडोसियों को भी कहा था कि नीट परीक्षा के रिजल्ट को लेकर वह खासी चिंता में है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) एस सेल्वाकुमार ने कहा कि वह रविवार को परीक्षा देने के बाद दो दिनों से उदास थी। सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned