scriptTamilnadu अम्मा युवा खेल योजना से लाभान्वित होंगे युवा | New games scheme in tamilnadu, chennai: Inaugrate by cm | Patrika News

Tamilnadu अम्मा युवा खेल योजना से लाभान्वित होंगे युवा

locationचेन्नईPublished: Jan 14, 2020 09:39:49 pm

Submitted by:

Dhannalal Sharma

वेलूर के केवीकुप्पम (KV Kuppam) प्रखण्ड की तोण्डम तुलसी पंचायत (tondam tulasi panchayat) में वाणिज्य मंत्री के.सी. वीरमणि ने अम्मा (amma) युवा खेल योजना की शुरुआत की।

Tamilnadu अम्मा युवा खेल योजना से लाभान्वित होंगे युवा

Tamilnadu अम्मा युवा खेल योजना से लाभान्वित होंगे युवा

चेन्नई. राज्य में ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं के लिए अम्मा युवा खेल योजना (अम्मा इलेजंर विल्लेयाट दिटम) का रविवार को मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने उद्घाटन किया। तमिलनाडु की 12,524 पंचायतों एवं 528 यूनियन पंचायतों में यह योजना शुरू की जाएगी। सोमवार को वेलूर के केवीकुप्पम प्रखण्ड की तोण्डम तुलसी पंचायत में वाणिज्य मंत्री के.सी. वीरमणि ने अम्मा युवा खेल योजना की शुरुआत की।
वाण्जिय मंत्री के.सी. वीरमणि ने की
इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा राज्य में आमजन की समस्याएं जैसे पेयजल, स्ट्रीट लाइट, स्वास्थ्य व शिक्षा का तो सरकार निवारण करती ही रहती है लेकिन युवाओं के लिए खेलकूद से संबधित समस्याओं पर कोई भी ध्यान नहीं देता। इसको मद्देनजर रखते हुए मुख्यमंत्री ने ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं के लिए अम्मा युवा खेल योजना की शुरुआत की है।
योजना के तहत उपलब्ध होगी खेल सामग्री
उन्होंने बताया कि वेलूर जिले में 235 ग्राम पंचायतों एवं 4 यूनियन पंचायतों में इस योजना के तहत खेल मैदान के अलावा वालीबाल, टेनिस, बेडमिन्टन, कबड्डी व क्रिकेट आदि खेलों की सामग्री मुहैया करवाई जाएगी। कार्यक्रम में विधायक लोकनाथन, राजस्व अधिकारी पार्तिबन, जिला योजना अधिकारी सहित काफी संख्या में पदाधिकारी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो