एमजीआर की पुण्यतिथि पर ‘थलाइवी से सामने आया अरविन्द स्वामी का फस्र्ट लुक

फिल्म की टीम ने एमजीआर के 103वीं पुण्यतिथि पर अरविंद का पहला लुक शेयर किया था।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 24 Dec 2020, 06:23 PM IST

चेन्नई.

एमजी रामचन्द्रन की पुण्यतिथि पर थलाइवी की टीम ने अरविंद स्वामी का नया लुक शेयर किया है। अरविंद फिल्म थलाइवी में एमजीआर का किरदार निभा रहे है। इससे पहले फिल्म की टीम ने एमजीआर के 103वीं पुण्यतिथि पर अरविंद का पहला लुक शेयर किया था। उस लुक के जरिए एमजीआर की यूथ और एक्टर के तौर पर उनकी लाइफ को दिखाया गया।

अरविंद के एमजीआर लुक के बारे में बात करते हुए फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने कहा, ‘एमजीआर की बहुत रिस्पेक्ट थी और सभी उन्हें बहुत प्यार करते थे। हमें मेकर्स होने के नाते इसका ध्यान रखना था कि उनके करेक्टर को हम अच्छे से प्रेजेंट कर पाएं और इसके लिए अरविंद बिल्कुल परफेक्ट थे।

एमजीआर एक तमिल अभिनेता एवं मशहूर नेता थे। उनका जन्म 17 जनवरी, 1917 को हुआ था। जयललिता को राजनीति में लाने और आगे बढ़ाने में एमजीआर की महत्वपूर्ण भूमिका थी। उन्होंने अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कडग़म का गठन किया और चुनाव लड़ा। वह 1977 से 1987 तक लगातार 10 सालों तक तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रहे थे। उनका 24 दिसम्बर 1987 में निधन हो गया था।

आज उनकी पुण्यतिथि पर फिल्म में उनका किरदार निभा रहे अभिनेता अरविन्द स्वामी ने उन्हें याद करते हुए फस्र्ट लुक शेयर किया हैं। जयललिता की बायोपिक पर आधारित इस फिल्म में ‘जयललिता’ के बॉलीवुड सफर से लेकर राजनीतिक सफर तक को दिखाया जाएगा। मुख्यमंत्री बनने के बाद जयललिता को सब ‘अम्मा’ कहकर सम्बोधित करते थे। फिल्म का नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा गया है। इस फिल्म के निर्देशक ए.एल विजय कर रहे हैं।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned