नव विवाहिता ने बीच बाजार पति को धुना

पति की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है

By: Arvind Mohan Sharma

Published: 20 Jul 2018, 02:28 PM IST

उस समय अजीब वाकया पेश आया जब एक नव विवाहिता ने अपने पति को चप्पल से पिटना शुरु कर दिया, पति की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है, सूत्रों ने बताया कि किनाथुकावडु से एक नव विवाहित जोड़ा साई बाबा दर्शन के लिए आया हुआ था

कोयम्बत्तूर. शहर के साई बाबा मंदिर क्षेत्र में उस समय अजीब वाकया पेश आया जब एक नव विवाहिता ने अपने पति को चप्पल से पिटना शुरु कर दिया। पति की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है। सूत्रों ने बताया कि किनाथुकावडु से एक नव विवाहित जोड़ा साई बाबा दर्शन के लिए आया हुआ था। दोनों की पांच दिन पहले ही शादी हुई थी।पूजा -अर्चना के दौरान पत्नी को पति के हाथ पर एक युवती का नाम लिखा टैटू नजर आया। पूजा करने के बाद जब दोनों बाहर आए तो नव विवाहिता ने टैटू के बारे में पति से पूछताछ की।पता लगा कि पति न केवल पहले से शादी शुदा है बल्कि उसके बच्चे भी है। यह जान कर नव विवाहिता को गुस्सा फूट पड़ा। उसने मंदिर के बाहर ही दनादन पति को चप्पल से पिटना शुरु कर दिया। लोगों ने उशका वीडियो बना लिया जो बाद में वायरल हो गया।कुछ लोगों ने बीच -बचाव किया।थोड़ी ही देर में पुलिस कर्मी भी आ गए।सारी बात जान कर पुलिसकर्मियों ने नव विवाहिता को सलाह दी कि अगर ऐसा मामला है तो क्षेत्र के थाने में रिपोर्ट दर्ज करानी चाहिए। बताया जाता है कि दोनों एक -दूसरे से प्रेम करते थे और पांच दिन पहले ही शादी रचाई है।

 


उप मु यमंत्री की स्वास्थ्य जांच
कोयम्बत्तूर . उपमु यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम सेल्वम गुरुवार को कोय बत्तूर आए। वे यहां के एक आयुर्वेद चिकित्सालय में गए। जहां उनके स्वास्थ्य की जांच की गई।सूत्रों ने बताया कि उप मु यमंत्री ठीक है। वे नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए आए हैं।

Arvind Mohan Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned