scriptNIA conducts searches at multiple locations in Tamil Nadu and Kerala | NIA ने तमिलनाडु और केरल के 7 स्थानों पर मारे छापे, ईरान, पाकिस्तान और श्रीलंका तक मिला गठजोड़ | Patrika News

NIA ने तमिलनाडु और केरल के 7 स्थानों पर मारे छापे, ईरान, पाकिस्तान और श्रीलंका तक मिला गठजोड़

यह छापेमारी जनवरी 2021 के दौरान दर्ज विझिंजम हथियार मामले में की गई है।

चेन्नई

Published: August 14, 2021 05:06:12 pm

चेन्नई.

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शनिवार सुबह तमिलनाडु और केरल के सात स्थानों पर छापेमारी की है। इस छापेमारी के दौरान ईरान, पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच हथियारों की तस्करी करने जैसे प्रमाण मिलने की बात कही जा रही है। आशंका है कि ये समूह श्रीलंका में मृतप्राय हो चुके लिट्टे को फिर से खड़ा करने के लिए हथियारों की तस्करी की जा रही है। यह छापेमारी जनवरी 2021 के दौरान दर्ज विझिंजम हथियार मामले में की गई है।

NIA conducts searches at multiple locations in Tamil Nadu and Kerala
NIA conducts searches at multiple locations in Tamil Nadu and Kerala

एनआईए के हवाले से टीआईओ ने ट्वीट कर लिखा है कि एनआईए ने जनवरी 2021 में विझिंजम हथियार मामले में तमिलनाडु में चेन्नई और तिरुवल्लूर और केरल के एर्नाकुलम में फैले 7 स्थानों पर तलाशी ली। ईरान और पाकिस्तान से हथियार, बारूद और नशीले पदार्थों की तस्करी में शामिल आरोपियों और संदिग्धों के परिसरों में तलाशी ली गई। इस गिरोह का जुड़ाव श्रीलंका से भी बताया गया है।

शनिवार की तलाशी के दौरान प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम (लिट्टे) से संबंधित पुस्तकों सहित विभिन्न आपत्तिजनक दस्तावेज, मोबाइल फोन, सिम कार्ड और टैबलेट सहित सात डिजिटल उपकरण जब्त किए गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.