scriptमुख्यमंत्री से मुलाकात कर अतिरिक्त प्रतिबंध लगाने का लिया जाएगा निर्णय: मुख्य सचिव | Night curfew, restricted shop timings likely from Sunday | Patrika News

मुख्यमंत्री से मुलाकात कर अतिरिक्त प्रतिबंध लगाने का लिया जाएगा निर्णय: मुख्य सचिव

locationचेन्नईPublished: Apr 17, 2021 07:56:13 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अतिरिक्त प्रतिबंध लगाने के संबंध में चर्चा करने के लिए मुख्य सचिव राजीव रंजन समेत राज्य के अन्य उच्च अधिकारी रविवार को मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी से मुलाकात कर विभिन्न घोषणा करेंगे।

मुख्यमंत्री से मुलाकात कर अतिरिक्त प्रतिबंध लगाने का लिया जाएगा निर्णय: मुख्य सचिव

मुख्यमंत्री से मुलाकात कर अतिरिक्त प्रतिबंध लगाने का लिया जाएगा निर्णय: मुख्य सचिव


चेन्नर्ई. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अतिरिक्त प्रतिबंध लगाने के संबंध में चर्चा करने के लिए मुख्य सचिव राजीव रंजन समेत राज्य के अन्य उच्च अधिकारी रविवार को मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी से मुलाकात कर विभिन्न घोषणा करेंगे। वर्र्तमान में मुख्यमंत्री सेलम में हैं और रविवार को ही वापस आने वाले हैं। वापस आने के बाद संबंधित अधिकारी मुख्यमंत्री से मुलाकात कर लिए गए निर्णय के लिए उन्हें अवगत कराएंगे। बैठक के बाद मुख्यमंत्री विभिन्न घोषणाएं करेंगे। कोरोना की दूसरी लहर काफी तेजी से फैल रही है।

 

मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्य सचिव लगातार बैठक कर प्रसार पर नियंत्रण करने के लिए हर संभव कदम उठा रहे हैं। गत गुरुवार को 12वीं कक्षा के परीक्षा के संबंध में विभिन्न निर्णय लेने के लिए शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद रंजन ने स्वास्थ्य सचिव और अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की थी। इस दौरान अतिरिक्त प्रतिबंध लगाने को लेकर विभिन्न निर्णय लिए गए थे, ताकि प्रसार पर नियंत्रण किया जा सके।

 

बैठक के दौरान स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने सब्जी समेत अन्य मार्केटों में भारी भीड़ को रोकने के लिए सख्त नाइट कफ्र्यू और पूर्ण कफ्र्यू लगाने की सिफारिश की थी। इसके अलावा दुकानों और वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों के समय पर प्रतिबंध लगाने को लेकर भी सिफारिश की थी। सार्वजनिक पार्क और जिम राज्य सरकार के लिए प्रमुख चिंता का विषय है और चिकित्सा विशेषज्ञों ने जिम और सार्वजनिक पार्कों को पूरी तरह से बंद करने की भी सिफारिश की है। अधिकारियों ने सरकार से सरकारी कार्यालयों में सिर्फ 50 प्रतिशत कर्मचारियों से ही काम कराने का आग्रह किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो