script

नौ साल की बच्ची ने दिए सीसीटीवी के लिए डेढ लाख

locationचेन्नईPublished: Mar 23, 2019 11:22:49 pm

जिस उम्र में बच्चे स्वादिष्ट भोजन और बाजार के खिलौना की मांग करते हंै उस उम्र में तीसरी कक्षा में पढऩे वाली श्रीहिता ने सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए डेढ़…

Nine-year-old girl gives 1.5 lakhs for CCTV

Nine-year-old girl gives 1.5 lakhs for CCTV

चेन्नई।जिस उम्र में बच्चे स्वादिष्ट भोजन और बाजार के खिलौना की मांग करते हंै उस उम्र में तीसरी कक्षा में पढऩे वाली श्रीहिता ने सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए डेढ़ लाख रुपए का दान देकर पुलिस महकमे का दिल जीत लिया।

श्रीहिता को बचत करने की आदत है और अब तक की जमा राशि डेढ़ लाख रुपए महानगर के अलग-अलग इलाकों में सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए दी। उसके इस योगदान से पुलिस अधिकारी और श्रीहिता के परिजन भी विस्मित हैं।

श्रीहिता के पिता पापियानारायण ने कहा है मुझे बेटी पर गर्व है। इतनी छोटी उम्र में रुपए दान देने की सोच पर पुलिस आयुक्त एके विश्वनाथन ने शनिवार को श्रीहिता को कार्यालय बुलाकर उसका सम्मान करते हुए सराहना की। दरअसल हुआ यूं कि तीन सप्ताह पहले श्रीहिता अपने पिता पापियानारायण के रायपेट्टा स्थित कार्यालय गई थी जहां वे काम करते हैं।

उसी समय महानगर पुलिस सीसीटीवी कैमरा लगाने को लेकर जागरूकता कार्यक्रम चला रही थी। उसने कार्यक्रम में अधिकारियों को सुना और जमा किए हुए डेढ़ लाख रुपए इस नेक काम में देने की सोची। उसके बाद उसने कुछ पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की और सीसीटीवी कैमरा स्थापित करने में मदद करने की इच्छा व्यक्त की।

ट्रेंडिंग वीडियो