scriptस्पीकर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव वापस लिया जाएगा : स्टालिन | No confidence for the speaker will be withdrawn: Stalin | Patrika News

स्पीकर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव वापस लिया जाएगा : स्टालिन

locationचेन्नईPublished: Jun 29, 2019 02:17:30 pm

Submitted by:

shivali agrawal

 डीएमके DMK अध्यक्ष एम.के. स्टालिन Stalin ने शुक्रवार को कहा कि डीएमके की ओर से विधानसभा स्पीकर assembly speaker पी. धनपाल के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव No confidence को वापस withdraw लिया जाएगा।

news,speaker,Chennai,stalin,Tamilnadu,Special,Breaking,

स्पीकर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव वापस लिया जाएगा : स्टालिन

चेन्नई. डीएमके DMK अध्यक्ष एम.के. स्टालिन stalin ने शुक्रवार को कहा कि डीएमके की ओर से विधानसभा स्पीकर assembly speaker पी. धनपाल के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव No confidence को वापस withdraw लिया जाएगा। सत्र के पहले दिन विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा पहले की तुलना में अब परिस्थिति बदल चुकी है। इसलिए डीएमके ने प्रस्ताव पर अब किसी प्रकार का दबाव नहीं बनाने का निर्णय लिया है। इसके लिए स्पीकर speaker को एक पत्र भी सौंपा गया है। उन्होंने कहा कि उस समय के हालात के आधार पर अविश्वास प्रस्ताव पेश किया गया था, लेकिन अब उसे वापस लेने का निर्णय लिया गया है। उल्लेखनीय है कि गत २८ मई को स्टालिन ने तीन विधायकों के खिलाफ नोटिस जारी करने को लेकर स्पीकर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया था। स्पीकर की निंदा करते हुए डीएमके ने विधानसभा सचिव के. श्रीनिवासन को प्रस्ताव सौंपा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो